Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

‘हैलो पापा’ कंप्‍लीट होने के बाद शुरू हुई ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ की शूटिंग

चंद्र वर्षा इंटरटेमेंट प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘हैलो पापा’ की शूटिंग लखनऊ में कंप्‍लीट हो गई, जिसके निर्माता चंद्रेश मेहता और निर्देशक राजकिशोर प्रसाद राजू हैं। इस फिल्‍म की शूटिंग कंप्‍लीट होने के बाद उन्‍होंने एक और फिल्‍म ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ की शूटिंग शुरू कर दी। इस फिल्‍म की शूटिंग भी आज से शुरू हो गई है। फिल्‍म में हैलो पापा के कास्‍ट को कंटीन्‍यू किया गया। बस ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ में अंजना सिंह भी फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में होंगी।


वहीं,फिल्‍म के निर्देशक राजकिशोर प्रसाद राजू ने बताया कि ‘हैलो पापा’ की शूटिंग हमने सफलतापूर्वक पूरी कर ली है। जल्‍द ही हम उसे हम पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में भेजेंगे। उससे पहले अब हम अपनी दूसरी फिल्‍म ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। दोनों फिल्‍में एक दूसरे से काफी अलग हैं। दोनों फिल्‍मों का जोनर अलग है। इसलिए दर्शकों को इसमें नयापन मिलने वाला है। उन्‍होंने उस बात को भी खारिज किया, जिसमें कहा जा रहा था कि ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ राजकुमार राव की फिल्‍म ‘शादी में जरूर आना’ की कहानी को लेकर बनी है। उन्‍होंने कहा कि हर फिल्‍म के अपने मायने होते हैं। अगर वैसी कोई बात होती तो हम पहले ही बता देते।


उन्‍होंने बताया कि यह फिल्‍म भोजपुरी में क्‍लास फिल्‍मों का प्रतिनिधित्‍व करने वाली सिनेमा होगा। सुपर सटार गौरव झा, अंजना सिंह, ऋतु सिं‍ह, सुशील सिंह और सीपी भट्ट मुख्‍य भूमिका में हैं। अब हमारे फिल्‍म से अंजना सिंह भी जुड़ गई हैं, जो एक हमारे फिल्‍म के लिए अच्‍छी बात है। उम्‍मीद है यह दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। आपको बता दें कि ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ एक फैमिली ह्यूमर वाली फिल्‍म है। इसके लिए शानदार म्‍यूजिक ओम झा ने दी है। रायटर शमशेर सिंह हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी जहांगीर सैयद और आर्ट डायरेक्‍टर अवधेश राय, सहयोग डायलॉग अनिल विश्वकर्मा -अर्चना पांडेय हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ