Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

‘लागल रहा ए राजा जी 2’ की शूटिंग 29 जून से शुरू

 बिहार निवासी भोजपुरी अभिनेता शाहिद शम्‍स जल्‍द ही दास गणेशाय 143 एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘लागल रहा ए राजा जी 2’ की शूटिंग के लिए अरूणाचल प्रदेश जायेंगे जिस के लिए निर्मात दिलीप सिंह राजपूत ने अनुबंधित किया है । फिल्म निर्देशक रामाकांत प्रसाद की फिल्‍म ‘लागल रहा ए राजा जी 2’ को लेकर वे काफी उत्‍साहित हैं। फिल्‍म के निर्माता दिलीप सिंह हैं और इसमें विशाल सिंह ,प्रिंस सिंह राजपूत और तनुश्री की जोड़ी एक साथ नजर आएगी । इस बारे में अभिनेता शाहिद ने कहा कि इस फिल्‍म का पहला पार्ट काफी शानदार था, जिससे हमारे लिए एक चाइलेंज होगा कि हम उससे बेहतर करने की कोशिश करेंगे। फिल्‍म की शूटिंग 29 जनू से उत्तर प्रदेश के शहर संतकवीर नगर में की उस के बाद अरूणाचल प्रदेश में की जाएगी ।
फिल्‍म की कहानी बेहतरीन है और मुझे खुशी है कि मैं इस फिल्‍म का पार्ट बना हूं।उन्‍होंने कहा कि रामाकांत प्रसाद भोजपुरी इंडस्‍ट्री के चर्चित निर्देशक और संगीतकार हैं, जिनके साथ काम करने की ख्‍वाहिश हर कलाकार की होती है। ऐसे में मुझे ‘लागल रहा ए राजा जी 2’ के साथ उनकी एक और फिल्‍म ‘देवरा रिक्शावाला’ में काम करने का मौका मिला है। शाहिद की मानें तो फिल्‍म ‘लागल रहा ए राजा जी 2’ उनकी अब तक की सभी फिल्‍मों से अलग है। इसमें वे नये लोगों के साथ काम कर रहे हैं। शाहिद ने रामाकांत प्रसाद की तारीफ में कहा कि वे एक ऐसे निर्देशक हैं, जिन्‍हें कोई मना नहीं कर सकता। उनकी फिल्‍में हमेशा से लीक से हटकर होती हैं और वे अपनी फिल्‍मों में निरंतर परिर्वतन करते हैं। यही वजह है कि दर्शकों को उनकी फिल्‍में पसंद आती हैं। सही मायने में देखा जाये, तो वे दर्शकों के नब्‍ज को अच्‍छी तरह से पहचानते हैं और उसी के हिसाब से फिल्‍म को पर्दे पर लेकर आते हैं। रामाकांत प्रसाद की अभी तक दर्जनों फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर अपना झंडा ग़ाड चुकी है !
फिल्म के निर्माता दिलीप सिंह राजपूत ने बताया की बिहार से आने वाले शाहिद बहुत अच्छे कलाकार के साथ बहुत अच्छे इन्शान भी है जो ‘लागल रहा ए राजा जी 2’ में अहम् भूमिका में नजर आएंगे ,जिसमें भोजपुरिया ताने बाने का अच्‍छा परिचय मिलेगा। कहानी हमारे समाज के बीच से ही है, मगर यह रामाकांत प्रसाद की बेहतरीन फिल्मो में से एक होगी इस फिल्म के लिए रमाकांत बहुत जोर- शोर से शूटिंग की तैयारी में लगे है ! इसमें मे शाहिद की भूमिका काफी रोमांचक और इंटरटेनिंग है, जो दर्शकों को पसंद आयेगी। खूबसूरत अदाकारा तनुश्री,प्रतिभा मिश्रा और माहि खान के साथ काम करने में खूब मजा आने वाला है शाहिद को यह फिल्‍म पूरी तरह से इंटरटेनिंग होने वाली है। आप को बता दे की निर्माता दिलीप सिंह राजपूत की एक फिल्म ‘’देवरा रिक्शावाला’’ बनकर तैयार है और तीसरी भोजपुरी फिल्म ”हम है जाबाज” जिस का हाल ही में मुंबई में मुहूर्त किये है !

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ