Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सलमान खान पर भारी पड़े निरहुआ, बिहार में 'रेस 3' नहीं 'बॉर्डर' रही हाउसफुल

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बहुचर्चित फिल्म 'बॉर्डर' ने बिहार में पहले ही दिन बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' को पछाड़ दिया है. जिस-जिस शहर में दोनों फिल्में साथ में लगी है, वहां 'बॉर्डर' की तुलना में 'रेस 3' ठंडी पड़ती नजर आ रही है. फिल्मिचियों का शहर कहे जाने वाले मोतिहारी में एक ही केम्पस में दो सिनेमा हॉल है संगीत सिनेमा और पायल सिनेमा. जायसवाल बंधु के इन सिनेमाघरों के साइकिल स्टैंड का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें संगीत सिनेमा के सायकल स्टैंड में 10 सायकल तो पायल में जहां 'बॉर्डर' लगी है वहां साइकिल की लंबी कतार है.  
बता दें, 'बॉर्डर' में निरहुआ भारतीय सेना के एक जवान के किरदार में नजर आ रहे हैं और उनकी हीरोइन बनी नजर आएंगी भोजपुरी की सुपरहिट एक्‍ट्रेस आम्रपाली दुबे. फिल्‍म में एक्‍शन और देशभक्ति का जबरदस्‍त डोज है. निरहुआ की हीरोइन बनी आम्रपाली इस फिल्‍म में नगमा के किरदार में नजर आएंगी, जो सबकुछ छोड़ कर निरहुआ के पास आ जाती है. बता दें, इस फिल्‍म के ट्रेलर को यूट्यूब पर जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिला. 
एक फौजी के किरदार में निरहुआ काफी जंच रहे हैं, वहीं एक्‍ट्रेस आम्रपाली दुबे इस फिल्‍म में नगमा के किरदार में नजर आ रही हैं. निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बॉर्डर भव्यता और बजट के दृष्टिकोण से भोजपुरी की अब तक कि सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है. लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा ने एक एक दृश्य पर काफी मेहनत की है. वहीं, बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' में बॉबी देओल, साकिब सलीम, अनिल कपूर और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और डेजी शाह मुख्य भूमिकाओं में हैं.
'रेस' फ्रेंचाइजी की पहली 2 फिल्मों में सैफ अली खान लीड रोल में थे लेकिन 'रेस 3' में पहली बार सलमान खान नजर आ रहे हैं. बात दें, सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया गया है. इस फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ