Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

निशा दुबे और राकेश मिश्रा की जोड़ी फिल्म ‘तकरार’ में

आज कल गुजरात के राजपिपला शहर में निशा दुबे और राकेश मिश्र की जोड़ी वाली भोजपुरी फिल्म फिल्म ‘तकरार’ की शूटिंग चल रही है फिल्म की कहानी बहुत ही अच्छी है जिस का निर्देशन रतन राहा कर रहे है ! फिल्म के गाने एक से बढ़ कर एक है जिस का संगीत अमन श्लोक ने तैयार किया है ! फिल्म में खलनायक गिरीश शर्मा डी.आई. जी. पुलिस ऑफसर की भूमिका में नजर आ रहे है वही मिस्टर बिहार आदित्य मोहन और शाईना सिंह की जोड़ी भी बहुत लाजवाब अच्छी लग रही है ! इस फिल्म से एक नवोदित अभिनेता शिवा अग्रवाल को फ़िल्मी पर्दे पर लांच किया गया है जो पुलिस के किरदार में नजर आ रहें है !
बता दें कि भोजपुरी फिल्‍म ‘तकरार’ टाइटल से अपने नए प्रोजेक्‍ट के लिए रतन राहा ने इन तीनों अभिनेताओं को साइन किया है, जिसके बाद पूरी इंडस्‍ट्री की नजर इस फिल्‍म पर है। इसमें तीनों अभिनेताओं की ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री लोगों को खूब पसंद आने वाली है। फिल्‍म का निर्माण जीया जगत जननी फिल्‍म्‍स और प्रस्‍तुति एसएस और एएमडी फिल्म फैक्टरी के बैनर तले किया जा रहा है। इसकी शूटिंग 2 जून से राजपिपला में शुरू हो चुकी है ! 
फिल्‍म ‘तकरार’ से राकेश मिश्रा और शिवा अग्रवाल को ढ़ेर सारी उम्‍मीदें हैं। वे कहते हैं कि यह भोजपुरी सिनेमा की सबसे अलग कंसेप्‍ट पर बेस्‍ड फिल्‍म है, जिसकी कहानी अनिल विश्‍वकर्मा ने भोजपुरिया जवार से ढूंढकर निकाली है। इसकी पटकथा लोगों के दिलों में उतर जायेगी। रतन राहा काफी अच्‍छे और मंजे हुए निर्देशक हैं। उनके साथ काम करने में हमें मजा आ राहा है। फिल्‍म पूरी तरह से पारिवारिक इंटरटेंमेंट है। इसमें इमोशन, प्‍यार, तकरार और एक्‍शन दर्शकों को लुभायेगा। इसके गाने भी बेहद खूबसूरत हैं।
वहीं, डेब्‍यूडंट शिव अग्रवाल फिल्‍म में अभिनय को लेकर थोड़े नर्वस हैं। वे कहते हैं कि अभिनय सबके बस की बात नहीं है, मगर मुझे अपने निर्देशक रतन राहा पर पूरा भरोसा है। उनके निर्देशन में हमें सेट पर बहुत कुछ सीखने को मिल राहा है । साथ ही फिल्‍म बारिकियों को समझने का मौका भी मिल राहा है । इसके अलावा फिल्‍म की पूरी कास्‍ट अनुभव से लबरेज है, जिसका फायदा फिल्‍म को तो मिलेगा ही, मुझे भी उनके साथ बहुत कुछ जानने को मिल राहा है । इसके लिए मैं थोड़ा नर्वस और एक्‍साइटेड हूं। इस फिल्म में फिल्‍म में राकेश मिश्रा, निशा दुबे,आदित्‍य मोहन,नवोदित अभिनेता शिवा अग्रवाल,शाईना सिंह,बालेश्‍वर सिंह,अयाज खान,गिरिश शर्मा,सीमा सिंह,लवली सिंह ,नीलू यादव,दिव्या शर्मा है । पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं ,डीओपी मनोज कुमार गुप्ता का होगा।
 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ