Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अश्‍लीलता के खिलाफ निरहुआ का जंग-ए-एलान, बॉर्डर के जवान खेल के मैदान में आज से

भारतीय फिल्‍म इंडस्‍ट्री में से एक भाजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री पर अश्‍लीलता का आरोप लगता रहा है। इसी के खिलाफ भोजपुरी के जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ ने जंग–ए-एलान कर दिया है। आज से वे अश्‍लीलता के खिलाफ अनोखे अंदाज में लोगों के बीच जागरूकता लाने का काम ‘बॉर्डर के जवान, खेल के मैदान में’ अभियान से करेंगे। इस दौरान उनकी फिल्‍म की पूरी पलटन बक्‍सर में स्‍थानीय एकादश के साथ भिड़ेगी, जिसका नेतृत्‍व खुद दिनेशलाल यादव निरहुआ करेंगे। उनके अलावा टीम में प्रवेश लाल यादव,फिटनेस स्‍टार विक्रांत सिंह राजपूत, आदित्‍य ओझा, विशाल सिंह, अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, गौरव झा, अंशुमान सिंह राजपूत, दीवाकर श्रीवास्‍तव, सिद्धार्थ सिंह राजपूत,हरिकेश यादव, संतोष पहलवान, ध्रुव तिवारी और सोनू पांडेय होंगे।
वहीं दिनेश लाल यादव निरहुआ ने खास कर उन लोगों से फिल्‍म ‘बॉर्डर’ देखने की अपील की, जिनको लगता है कि भोजपुरी फिल्‍में अश्‍लील होती हैं। उन्‍होंने ऐसे समझ रखने वाले लोगों से कहा कि वे 15 जून को एक बार जरूर थियेटर में जाकर फिल्‍म ‘बॉर्डर’ देखें। अगर ‘बॉर्डर’ ने भोजपुरी फिल्‍मों के प्रति आपकी सोच नही बदली, तो मैं फिल्‍म बनाना छोड़ दूंगा। निरहुआ ने ये भी कहा कि ‘बॉर्डर के जवान, खेल के मैदान’ हमारी फिल्‍म के प्रमोशन का तो पार्ट है ही, साथ ही इसका मकसद नवयुवकों को भारतीय सेना में जाने के लिए प्रोत्‍साहित करना भी है। यूथ ज्‍यादा से ज्‍यादा इंडियन आर्मी में शामिल हो और मां भारती की सेवा करें। हमारी आर्मी दुनिया की सबसे बड़ी आर्मी है, जिस पर हमें फक्र है।
बता दें कि 12 जनू को गोपालगंज के मिंज मैदान, 13 जून को मोतिहारी के गांधी मैदान, 14 जून को बेगूसराय और 15 जून को मुजफ्फरपुर में क्रिकेट मैच के जरिये अपनी फिल्‍म ‘बॉर्डर’ को प्रमोट करेंगे। साथ ही भोजपुरी में बनने वाली अच्‍छी फिल्‍मों को प्रोत्‍साहित करने के लिए एक सार्थक संदेश देंगे। इस बारे में फिल्‍म के प्रोड्यूसर – एक्‍टर प्रवेश लाल यादव ने बताया कि ‘बॉर्डर के जवान, खेल के मैदान में’ अभियान भोजपुरी भाषा की फिल्‍मों पर लगने वाले अश्‍लीलता के दाग को लोगों के जेहन से मिटाने का काम करेंगे। आज भोजपुरी फिल्‍मों को वैश्‍विक स्‍तर पर सराहना मिल रही है। भोजपुरी की बेहतरी के लिए निरहुआ एंटरटेंमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रयासरत है और उसी कड़ी में फिल्‍म ‘बॉर्डर’ है। यह सभी फिल्‍मों से काफी अलग है।
गौरतलब है कि फिल्‍म बॉर्डर को संतोष मिश्रा निर्देशित कर रहे हैं। फिल्‍म के कार्यकारी निर्माता हैं हरिकेश यादव व प्रोडक्शन कंट्रोलर है राजेश भगत और प्रचारक हैं रंजन सिन्हा और उदय भगत। फ़िल्म में जुबली स्टार निरहुआ , यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे सहित भोजपुरी जगत के नामचीन कलाकारों की फौज है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ