Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भोजपुरी फिल्म 'लागल रहा बताशा' की शूटिंग भव्य अंदाज में शुरू

 भोजपुरी फ़िल्म जगत में भी इन दिनों लीक से हटकर बन रही फिल्मो का चलन शुरू हो गया है । इसी कड़ी में एक अनोखी प्रेम कहानी पर बन रही फिल्म लागल रहा बताशा के पहले चरण की शूटिंग मुम्बई में शुरू हो चुकी है। की चर्चा की ।
वी क्लासिक मूवीज प्रोडक्शन प्रा. लि. के बैनर तले निर्मित की जा रही फिल्म लागल रहा बतासा के निर्माता संजीव कुशवाहा हैं जबकि निर्देशक हैं आलोक सिंह । संजीव कुशवाहा ने बताया कि भोजपुरी सिनेमा में नया परिवर्तन करने के सार्थक प्रयास को अमली जामा पहना इस फ़िल्म के माध्यम से पहनाने का प्रयास है । उनकी पहल है भोजपुरी सिनेमा को साफ सुथरी मनोरंजक फिल्म देना, ताकि पूरे परिवार के साथ फिल्म देख सकें। पहली बार फिल्‍म निर्माण के क्षेत्र में आने वाले संजीव कुशवाहा ने फिल्‍म को लेकर कहा कि हम इस फिल्‍म के जरिये परिवर्तन की पहल कर रहे हैं, ताकि भोजपुरी फिल्‍मों को पूरे परिवार के साथ लोग देखें। डबल मीनिंग वाली फिल्‍मों के कारण आज भोजपुरी की बहुत बदनामी होती है। यही वज‍ह है कि आज भोजपुरी सिनेमा को हीनता के नजर से देखा जाता है और लोग परिवार के साथ बैठकर इसे नहीं देखते हैं। मगर हम इस ट्रेंड को फिल्‍म'लागल रहा बताशा' से बदलेंगे। इसके लिए हमने बहुत प्‍लानिंग भी की है। 

उन्‍होंने कहा कि हम अश्‍लील फिल्‍मों से अलग ऐसी फिल्‍मों का निर्माण करना चाहते हैं,जिसे म्‍ल्‍टीप्‍लेक्‍स में भी रिलीज किया जायेगा। संजीव ने फिल्‍म के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्‍म की कहानी काफी मजेदार और इंटरटेनिंग है । फ़िल्म के लेखक खुद मनोज टाइगर ही हैं जबकि संगीतकार ओम झा हैं और प्रचारक हैं उदय भगत व रंजन सिन्हा
। आपको बता दें कि लागल रहा बताशा में बताशा चाचा मनोज टाईगर के साथ यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे , नचनिया फेम अविनाश दवेदी , संजय पांडे, आनंद मोहन , प्रकाश जैस, संतोष श्रीवस्तव , के के गोस्वामी , विनोद मिश्रा , धामा वर्मा, दिलीप पांडे , महेश आचार्य , सी पी भट्ट, संतोष पहलवान , सोनू पांडेय आदि मुख्य भूमिका में हैं । निर्देशक आलोक सिंह ने बताया कि इसी महीने देवरिया में फ़िल्म के बाकी हिस्सों की शूटिंग पूरी कर ली जाएगी ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ