Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पवन सिंह के गाने पर इस लड़की ने किया जबरदस्त डांस, लाखों बार देखा गया यह VIDEO

भोजपुरी फिल्म जगत के लिए सबसे अच्छी खबर सामने आई है. अब हिन्दी फिल्मों की तरह भोजपुरी फिल्मों को भी यूट्यूब पर ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इसी क्रम में हैप्पी फिल्म्स के बैनर तले बनी पवन सिंह की फिल्म 'पवन राजा' के एक गाने 'लागता बड़ी गर्मी' गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक इस गाने को 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, यह फिल्म पिछले साल छठ के शुभ अवसर पर पूरे देश में रिलीज हुई थी. उसके बाद से ही यह गाना लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गया था.
इतना ही नहीं अब इस गाने का क्रेज युवाओं में बढ़ता दिख रहा है, और कइयों ने तो इस गाने पर अपने डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है. इसी क्रम में इन दिनों एक लड़की का इसी गाने पर डांस का वीडियो यूट्यूब पर काफी तेजी से देखा जा रहा है. shivani thakur द्वारा पिछले महीने 24 मई को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 1,029,255 बार देखा जा चुका है. बता दें, इस वीडियो में सिर्फ एक लड़की डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस लड़की ने 'लागता बड़ी गर्मी' पर इतना जबरदस्त डांस किया है कि लोगों को उनके डांस का हर एक स्टेप बेहद पसंद आ रहा है.
बता दें, सुपरस्टार पवन सिंह के निजी जीवन संघर्ष के ऊपर फिल्माई गई थी और इस फिल्म के निर्माता धनंजय सिंह थे, जबकि निर्देशक अरविंद चौबे थे. हालांकि फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर, संगीत अभिनाश झा घुंघरू, डीओपी देवेंद्र तिवारी, संकलन दीपक जऊल का था. गौरतलब है कि पवन सिंह और निर्देशक अरविंद चौबे की जोड़ी हमेशा कुछ नया करने की कोशिश में रहती है. वे एक दूसरे के लिए हमेशा लकी साबित होते हैं. इस फिल्म में पवन सिंह के अलावा अक्षरा सिंह, बृजेश त्रिपाठी, आयज खान, देव सिंह, सुशील सिंह, आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिकाओं में हैं.


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ