Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मोनालिसा ने कुछ इस अंदाज में किया Yoga, रवि किशन ने भी शेयर की फोटो

भोजपुरी सिनेमा के सितारे भी किसी से पीछे नहीं हैं. भारत में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day) के मौके पर न सिर्फ नेताओं ने बल्कि बॉलीवुड और भोजपुरी के कई बड़े स्टार्स ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. चौथे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर भोजपुरी स्टार एक्ट्रेस मोनालिसा और सुपरस्टार एक्टर रवि किशन ने भी योग करते हुए अपनी तस्वीरें ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. मोना अपने घर के बालकली पर वृक्षासन करते हुए नजर आईं, उन्होंने अपनी फोटो शेयर करती हुए लिखा, 'अपने बॉडी का ख्याल रखिए. यह (धरती) एक ऐसी जगह है जहां आपको जीना ही पड़ेगा. हैप्पी वर्ल्ड योगा डे'. वहीं भोजपुरी के स्टार एक्टर रवि किशन ने अपने जिम में योग किया.
रवि किशन अपनी फिटनेस की वजह से भी काफी पहचाने जाते हैं. उन्होंने न सिर्फ भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग की, बल्कि बॉलीवुड व अन्य क्षेत्रीय भाषाओं मे भी अपने जलवे बिखेरे. अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर अन्य भोजपुरी व बॉलीवुड स्टार्स ने भी योग किया.

योग मे माहिर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सहित अदा शर्मा, निमरत कौर, साउथ के सुपरस्टार एक्टर मोहनलाल जैसे तमाम बड़े स्टार्स ने योग करते हुए वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.
बता दें कि रवि किशन इन दिनों अपनी आने वाली भोजपुरी फिल्म 'सनकी दरोगा' के प्रमोशन में बिजी हैं. यूट्यूब पर जी म्यूजिक भोजपुरी पर रिलीज हुए 'सनकी दरोगा' का टीजर 2 मिनट 10 सेकंड का है. फिल्म में रवि किशन रॉबिनहुड अवतार में नजर आने वाले हैं.

वहीं दूसरी ओर मोनालिसा हाल ही में अपने पति विक्रम सिंह राजपूत के साथ एक अवॉर्ड शो में हिस्सा लिया था. जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर भी साझा की थी.
 
 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ