Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

'लागल रहा ए राजा जी 2' की तैयारी शुरू, विशाल सिंह और तनुश्री की जोड़ी मचाएगी धमाल

भोजपुरी फिल्म जगत में इस वर्ष से सीक्वल फिल्मों के बनने का प्रचलन चल गया है. इसमें तमाम हिट फिल्मों के टाइटल पर अब पार्ट 2 भी बनना भी शुरू हो गया. इसी दशक में अब भोजपुरी पर्दे पर एक बार फिर से फिल्म 'लागल रहा ए राजा जी' के सीक्वल पार्ट 2 बन रही है. इसके निर्माता दिलीप सिंह राजपूत और निर्देशक रमाकांत प्रसाद हैं. अबकी बार इस फिल्म के मुख्य भूमिका में विशाल सिंह और तनुश्री की अहम जोड़ी दिखेगी.
पहले पार्ट में निरहुआ था लीड एक्टर
हालांकि पहली वाली फिल्म के निर्मता निर्देशक भी रमाकांत प्रसाद ही थे, जबकि लीड एक्टर दिनेशललाल यादव निरहुआ थे. अब उसी फिल्म के टाइटल पर इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. इन दिनों फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के खलीलाबाद में जोरो से चल रही है. निर्देशक रमाकान्त प्रसाद के अनुसार पहली वाली फिल्म से इस फिल्म की कहानी बिल्कुल ही अलग है. फिल्म की कहानी बिहार की सच्ची घटनाओं में पर आधारित है, जो पूरी तरह से साफ सुथरी परिवारिक फिल्म है.
इस फिल्म से बाल कलाकार आयुष सिंह राजपुत भोजपुरी पर्दे पर एंट्री कर रहे हैं, जिनकी अभिनय की तारीफ टीम के लोग जमकर कर रहे हैं. बड़े कैनवास के तहत बन रही श्री दास गणेशाय 143 एंटरटेनमेंट के बैनर की यह पहली फिल्म है. हालांकि फिल्म में विशाल-तनुश्री के अलावा रूपा सिंह, नरमुंडा स्वामी, शाहिद शम्स, प्रेम दुबे और बॉलीवुड के जाने माने खलनायक मेला फिल्म के गुजर फेम टीनू वर्मा व आदि की मुख्य भूमिका हैं. जबकि फिल्म लेखक रमाकांत प्रसाद खुद हैं और प्रचारक सोनू निगम हैं. बकौल प्रोड्यूसर दिलीप सिंह राजपूत कहते हैं कि यह हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट है. हमने इस फिल्म को बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. विशाल-तनुश्री की हिट कैमेस्ट्री दर्शकों खूब पसंद आएगी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ