Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Film 'गैंगस्टर दुल्हिनिया' 3 अगस्त को रिलीज होगी, शुरू हुई प्रोमोशन की तैयारी

झारखंड के जुनूनी युवाओं द्वारा नारी सशक्तिकरण पर बनी फिल्म 'गैंगस्टर दुल्हिनिया' अगले शुक्रवार 3 अगस्त को बिहार झारखंड में रिलीज हो रही है और फिल्म के प्रोमोशन के लिए कलाकारों और तकनीशियनों की टीम बिहार पहुंच चुकी है. फिल्म के मुख्य कलाकार गौरव झा और निधि झा के अलावा निर्माता कुमार विवेक और सौरभ सुमन झा बिहार के विभिन्न शहरों में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेकर फिल्म की जानकारी आम लोगों को देंगे.
बता दें कि हाल ही में टी सीरीज ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया था, जिसे एक मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है. सबसे दिलचस्प बात यह है कि टी सीरीज के यूट्यूब चैनल हमार भोजपुरी पर अभी तक जितनी भी भोजपुरी फिल्म का ट्रेलर है, उनमें सर्वाधिक व्यू 'गैंगस्टर दुल्हिनिया' के ट्रेलर को ही मिला है. कि 'गैंगस्टर दुल्हिनिया' का निर्माण जीआर 8 फिल्म्स के बैनर तले कुमार विवेक ने किया है जबकि फिल्म के निर्देशक हैं सौरभ सुमन झा. गैंगस्टर दुल्हिनिया में निधि झा और गौरव झा के साथ संजय पांडे, ग्लोरी मोहंता, कन्हैया लाल, कौशिक मिश्रा और आरजे राज आदि मुख्य भूमिका में हैं.
फिल्म संगीतकार अमन श्लोक हैं जबकि गीतकार हैं प्यारेलाल यादव, अरविंद तिवारी, संतोष पूरी, शेखर मधुकर और अशोक सिन्हा. फिल्म के एक्शन दृश्यों को निर्देशित किया है प्रदीप खड़के ने जबकि सिनेमेटोग्राफी किया है साहिल जे अंसारी ने. गैंगस्टर दुल्हनिया के गानो को कोरियोग्राफ किया है प्रसून यादव और के निशान ने जबकि प्रचारक उदय भगत हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ