Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

गार्गी पंडित और संजीव मिश्रा फिल्‍म ‘बदरीनाथ’ को लेकर हैं उत्‍साहित

भोजपुरी सिनेमा में पावर स्‍टार के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता संजीव मिश्रा और फिटनेस गर्ल गार्गी पंडित की फिल्‍म ‘बदरीनाथ’ की शूटिंग संजन स्टूडियो (गुजरात) में चल रही है, जो अब अंतिम फेज में है। इसको लेकर संजीव मिश्रा और गार्गी पंडित काफी उत्‍साहित हैं।
जहां संजीव मिश्रा कहते हैं कि बदरीनाथ बेहद ही नई पटकथा पर बेस्‍ड है और उनके लिए खास है। वे इसमें अपना सौ फीसदी दे रहे हैं। वे चाहते हैं कि फिल्‍म में उनकी ओर से कोई कसर अधूरी न रह जाये। इसके लिए उन्‍होंने काफी मेहनत भी की है। तो गार्गी पंडित कहती हैं कि फिल्‍म में उनका किरदार काफी शानदार है और इसके लिए वे काफी खुश हैं। फिल्‍म ‘बदरीनाथ’ को युवाओं का रेस्‍पांस खूब मिलेगा, क्‍योंकि इसके डायलॉग, एक्‍शन और गाने काफी खूबसूरत हैं। बता दें कि यह फिल्‍म संजीव मिश्रा का ड्रीम प्रोजेक्‍ट है।
फिल्‍म को धीरू यादव यादव ने निर्देशित किया है, जो इंडस्‍ट्री के काफी अनुभवी निर्देशक हैं। उनका कहना है कि हमने इसके लिए सेट पर जमकर पसीना बहाया है। फिल्‍म को हम जल्‍द ही रिलीज करेंगे। इसके सिक्‍वेंसेज इतने पावरफुल होने वाले हैं, जो काफी आकर्षक होगा। ‘बदरीनाथ’ नये जमाने की प्रेम काहानी है। इसमें दर्शकों को खूब मजा आने वाला है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ