Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रीति के बाद प्राची संग रोमांस कर रहे हैं उधारी बाबू

कोरियोग्राफी के बाद अब अभिनय की दुनिया में कदम रख चुके उधारी बाबू इन दिनों प्रीति के बाद अब प्राची के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। शायद इसलिए कि वे P लेटर को अपना लकी चार्म मानते हैं, तभी तो उनकी तीन फिल्‍मों की अभिनेत्रियों का नाम इसी लेटर से शुरू होता है। बता दें कि उधारी बाबू ने फिल्म में डेब्यू ‘बलिया के दबंगई’ से की थी, जिनमें अपोजिट प्रीति सिंघानिया नजर आईं थी। अभी हाल में उधारी बाबू ने अपनी फिल्‍म ‘मेरी बिटिया’ की भी शूटिंग पूरी की है, जिसमें वे प्रीति सिंह के साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वे भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के चर्चित निर्माता राजकुमार आर पांडेय बेहद महत्‍वाकांक्षी फिल्‍म ‘पांचाली’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त‍ हैं, जिसमें प्राची सरकार के साथ उनकी केमेस्‍ट्री देखने को मिलेगी।

इन तीनों फिल्‍मों में उधारी बाबू की हिरोइन का नाम P लेटर से शुरू होती है। इसको लेकर वे कहते हैं कि ये एक इत्तेफाक है कि मेरी तीनों फिल्‍मों की हिरोइन का नाम P लेटर से शुरू होती है। वैसे ये मेरे लिए लकी भी है। प्रीति सिंह, प्रीति सिंघानिया और प्राची सरकार की अपनी अलग – अलग खूबी है। सभी काफी प्रतिभाशाली और अपने काम को लेकर समर्पित हैं। उनके साथ काम करके मुझे खूब मजा आया है। फिलहाल प्राची सरकार के साथ मैं अभी राजकुमार आर पांडेय जी की फिल्‍म ‘पांचाली’ कर रहा हूं, जिसमें चिंटू पांडेय भी मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म मल्‍टीस्‍टारर है, इसलिए शूट के दौरान मजा भी आ रहा है। फिल्‍म में मेरा किरदार काफी मजबूत है, जिसको लेकर मैं उत्‍साहित हूं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ