Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अक्षरा सिंह का ये अंदाज देख आप भी कहेंगे 'बोल बम', सावन में कांवड़ सॉन्ग से मचाई धूम

भोजपुरी सिनेमा में सावन (Sawan 2018) की जबरदस्त धूम है. आज सावन का पहला सोमवार (Sawan ka Pahla Somvar) है. हर जगह 'बोल बम' की गूंज है और कांवड़ लेकर श्रद्धालु निकल पड़े हैं. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा (Akshra Singh) की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का कांवड़ सॉन्ग (Kanwar Song) वायरल हो रहा है. अक्षरा सिंह के लुक से लेकर डांस और पूरे माहौल ने 'नाचs हिलाके करहईया' सॉन्ग को खास बना दिया है. इस सॉन्ग को एक बार फिर खूब सुना जा रहा है. अक्षरा सिंह गायकी के अलावा भोजपुरी सिनेमा का भी बड़ा नाम हैं. अक्षरा एक फिल्म के लिए सात लाख रु. चार्ज करती हैं.

अक्षरा सिंह के इस कांवड़ सॉन्ग को यूट्यूब पर लगभग 94 लाख बार देखा जा चुका है. अक्षरा का ये सॉन्ग 2016 में रिलीज हुआ था, लेकिन इसकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. सावन के दस्तक देते ही और बोल बम की गूंज फिजाओं में गूंजने के साथ ही इस गाने को दोबारा सुना जाने लगा है. वैसे भी इस गाने में अक्षरा सिंह ने जिस तरह का डांस किया है और गायकी की है, वह दोनों ही कमाल के हैं. यही बातें इस गाने को खास भी बनाती हैं. 

हालांकि इस साल भी अक्षरा सिंग ने कांवड़ पर अपना सॉन्ग लॉन्च किया है. वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए कांवर भजन 'भाग जाइब ससुरा से' को जबरदस्त व्यू मिले हैं. इस सॉन्ग अक्षरा सिंह के इस एल्बम के संगीतकार घुंघरू हैं जबकि गीतकार मनोज मतलबी हैं. इस सॉन्ग को अभी तक 12 लाख बार देखा जा चुका है, और सावन के इस महीने में इसे और भी देखे जाने की उम्मीद है. वैसे भी अक्षरा सिंह भोजपुरी के स्टार सिंगर्स को सावन पर टक्कर देने के लिए आ ही जाती हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ