Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Exclusive: भोजपुरी सिनेमा का खुला सबसे बड़ा राज; आम्रपाली, रानी और काजल लेती हैं इतनी फीस

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की दिग्गज हीरोइनों को कितनी फ़ीस मिलती है, इसका ख़ुलासा हो गया है. रानी चटर्जी, आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), काजल राघवानी (Kajal Raghwani), अक्षरा सिंह (Akshara Singh), अंजना सिंह (Anjana Singh) और गार्गी पंडित (Gargi Pandit) जैसी स्टार्स के फिल्म के कितने पैसे लेती हैं ये राज अब खुल चुका है. भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों ने इन हीरोइनों का फ़ीस के बारे में जानकारी दी है, और इनकी फ़ीस जानकर आप हैरान रह जाएंगे. रानी चटर्जी को भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कहा जाता है और वे भोजपुरी की सबसे ज़्यादा फ़ीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं. रानी चटर्जी एक फिल्म का 12 लाख रुपये लेती हैं. 
आम्रपाली दुबे

भोजपुरी की सबसे ज़्यादा फ़ीस लेने वाली दूसरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे हैं जिन्हें एक फ़िल्म का 10 लाख रुपया मिलता है. आम्रपाली दुबे को यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है.  
गार्गी पंडित
गार्गी पंडित को एक फ़िल्म के चार लाख रुपये मिलते हैं. भोजपुरी सिनेमा की नई सेंसेशन अवंतिका अवस्थी को साढ़े तीन लाख रुपये मिलते हैं. 
 अंजना सिंह

जबकि अंजना सिंह को एक फ़िल्म के लिए पांच लाख रुपये दिए जाते हैं.
काजल राघवानी

आम्रपाली के बाद बारी आती है काजल राघवानी की जिन्हें एक फ़िल्म के लिए नौ लाख रुपये मिलते हैं. अक्षरा सिंह को एक फ़िल्म का सात लाख रुपया मिलता है.
रानी चटर्जी
रानी चटर्जी एक फिल्म का 12 लाख रुपये लेती हैं.

ऋतु सिंह
 
ऋतु सिंह को तीन लाख रुपये मिलते हैं जबकि मणि भट्टाचार्य भी तीन लाख रुपये लेती हैं. गुंजन पंत एक फ़िल्म के ढाई लाख रुपये लेती हैं.
 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ