Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

इंटरनेट पर धमाल मचा रहा कल्लू और चांदनी सिंह का 'करब तोहरे से प्यार', देखें VIDEO

'पलंग करे चोए-चोए' गाने से यूट्यूब की चर्चित अभिनेत्री चांदनी सिंह और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू का एक गाना इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. 'करब तोहरे से प्यार' नाम के इस गाने को 6 जुलाई को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और अब तक इस गाने को 114,742 बार देखा जा चुका है. बता दें, चांदनी सिंह मिथिला टॉकिज की आने वाली फिल्म 'मेरी जंग मेरा फैसला' में स्पेशल आइटम नंबर करती नजर आएंगी. राजू के निर्देशन में बन रही निर्माता मनोज कुमार चौधरी की नई भोजपुरी फिल्म 'मेरी जंग मेरा फैसला' में चांदनी सिंह भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ एक स्पेशल आइटम नंबर करती नजर आएंगी. इस गाने की शूटिंग सिलवासा में भव्य तरीके से की गई है. इस आइटम नंबर की कोरियोग्राफी कानु मुखर्जी ने की है.
पहली बार आइटम नंबर करती नजर आएंगी चांदनी
इस गाने को लेकर उत्साहित चांदनी सिंह ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, "मैं पहली बार किसी फिल्म में स्पेशल आइटम नंबर कर रही हूं, वह भी मिथिला टाकिज जैसे बैनर के साथ जिसने कई हिट फिल्में बनाई हैं." हिंदी नाम वाली भोजपुरी फिल्म 'मेरी जंग मेरा फैसला' में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल के अपोजिट बंगाली बाला मुनमुन घोष को लांच किया जा रहा है. इसके अलावा इस फिल्म में अवधेश मिश्रा, सुबोध सेठ, देव सिंह, संजय वर्मा, मनीष चतुर्वेदी, दिलीप सिन्हा, माया यादव, पलक तिवारी, आकांक्षा दूबे, अनिता रावत, पप्पू यादव और रोहित सिंह मटरू भी लोगों को नजर आएंगे.
इस फिल्म की कथा, पटकथा और संवाद एसके चौहान ने तैयार किया है, जबकि संगीत मधुकर आनंद का है. इस फिल्म के निर्माता मनोज कुमार चौधरी हैं, जबकि जानेमाने निर्देशक राजू फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं. आदिशक्ति एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति 'मेरी जंग मेरा फैसला' के निर्माता मनोज कुमार चौधरी भी चांदनी सिंह की तारीफ करते हुए कहा, "चांदनी कमाल की अदाकारा और डांसर हैं. मुझे खुशी है कि वह मेरी फिल्म में स्पेशल आइटम नंबर कर रही हैं. चांदनी काफी मेहनती हैं और काफी दूर तक जाएंगी."

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ