Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ZEE एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड के साथ रवि किशन ने 7 भोजपुरी फिल्मों की डील साइन की

अभिनेता रवि किशन ने भोजपुरी में 7 फिल्मों की एक डील की है. रवि ने जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (जेडईईएल) चैनल बिग गंगा के साथ यह डील की है. रवि ने कहा, "सभी सात फिल्में अलग-अलग तरह की हैं और ये मसाला फिल्मों की बजाए विषय आधारित फिल्में हैं." अभिनेता का कहना है कि चैनल दर्शकों का मिजाज समझता है और इसकी बिहार और झारखंड राज्यों में व्यापक पहुंच है, जहां दर्शक भोजपुरी सामग्री देखते हैं. उन्होंने कहा, "इस साझेदारी के माध्यम से भोजपुरी सिनेमा को अगले स्तर पर ले जाने का हमारा प्रयास है और मैं ईमानदारी से आशा करता हूं कि मेरे प्रशंसकों को इन फिल्मों को देखने का आनंद मिलेगा."
2.5 वर्ष से अधिक समय की अवधि के लिए करार
रवि ने 2.5 वर्ष से अधिक समय की अवधि के लिए करार किया है. उनकी सात फिल्मों में 'सनकी दरोगा', 'परम पोथी', 'शेर जिंदा है', 'सनकी दरोगा 2', 'मंगरूआ के प्रेम कथा', 'रगड़ता बिहार' और 'बब्बर शेर' जैसी फिल्में शमिल हैं. आज रवि किशन फिल्म जगत के एकमात्र ऐसे अभिनेता हैं, जो एक साथ कई भाषा की फिल्मों में अभिनय कर रहे हैं. आज उनकी लोकप्रियता न सिर्फ भोजपुरी और हिंदी भाषी दर्शकों के बीच है, बल्कि दक्षिण भारत, बंगला, मराठी और गुजराती दर्शकों में भी वे उसी तरह लोकप्रिय हैं और यही वजह है कि दुनिया के कोने-कोने में उनके लाखों-करोड़ों चाहने वाले हैं. 
कई अवॉर्ड और सम्मान से नवाजे जा चुके रवि किशन
तेलुगू फिल्म जगत में तो उनके अभिनय का सिक्का चल रहा है. 100 से भी अधिक अवॉर्ड और सम्मान से नवाजे जा चुके रवि किशन अब अपनी माटी का कर्ज चुकाने के लिए तत्पर हैं और उनकी योजना अपने गृह प्रदेश उत्तर प्रदेश में एक विशाल फिल्म सिटी के निर्माण के प्रयास में लगे हैं. सरकार ने उनकी मांग पर अपनी सहमति भी दे दी है. बता दें, हाल ही में रवि किशन की आगामी फिल्म 'सनकी दरोगा' का ट्रेलर उनके 49वें जन्मदिन पर रिलीज किया जा चुका है. 
जल्द ही 'सनकी दरोगा' में नजर आएंगे रवि किशन
बता दें, जी म्यूजिक के यू ट्यूब चैनल पर पांच मिनट के इस ट्रेलर में बलात्कारियों के खिलाफ एक पुलिस अधिकारी के कहर को दर्शाया गया है. ट्रेलर में संस्कृत के श्लोक के माध्यम से नारी सर्वत्र पूज्यते को भी परिभाषित किया गया है. ट्रेलर में भोजपुरी एक्‍ट्रेस अंजना सिंह के साथ रवि किशन के प्रेम प्रसंग को भी सलीके से प्रदर्शित किया गया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ