Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

होली पर आम्रापाली दुबे और रानी चटर्जी में हो गई लड़ाई, वायरल हुआ Video

भोजपुरी सिनेमा की दो पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और रानी चटर्जी के बीच घमासान हो गया है. इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर गदर काटे हुए है. इस वायरल वीडियो में आम्रपाली दुबे रानी चटर्जी के बीच जमकर तू तू मैं मैं हो रही है. उनका इस वीडियो पर खूब सारे लाइक और कमेंट मिल रहे हैं. रानी चटर्जी ने आम्रपाली दुबे के साथ वाला यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. लोग उनकी नोकझोंक वाले वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

आम्रपाली दुबे और रानी चटर्जी को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पंजाबी बोली में एक दूसरे पर कमेंट कर रही हैं. हालांकि उनकी नोकझोंक का यह वीडियो बस दर्शकों के मनोरंजन के लिए है. लेकिन इस वीडियो में दोनों एक्ट्रेस इस तरह से एक्सप्रेशंस दे रही हैं कि जैसे लग रहा है कि दोनों सचमुच में लड़ रही हैं. दोनों एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.
आम्रपाली दुबे और रानी चटर्जी को भोजपुरी सिनेमा का क्वीन भी कहा जाता है. यह दोनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन दोनों का वीडियो खूब वायरल होता है. रानी चटर्जी अपनी फिटनेस को लेकर भी सुर्खियों में रहती है. उनके एक्सरसाइज वाले वीडियो भी लोगों को खूब इंस्पायर करते हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ