Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Singer Antra Singh 'Priyanka' Biography & HD Photos 30+


अंतरा सिंह 'प्रियंका' का जन्म:-

भोजपुरी सिंगर और एक्ट्रेस प्रियंका कुमारी जिन्हें हम सब आज अंतरा सिंह 'प्रियंका' के नाम से जानते है। उन्होंने अपना नाम सिंगिंग में आने के बाद बदल लिया। अंतरा सिंह का जन्म सीतामढ़ी, बिहार में हुआ।

अंतरा सिंह 'प्रियंका' का फ़िल्मी सफ़र:-

अंतरा सिंह को बचपन से ही गाने का शौक था जो अपनी पढ़ाई के दौरान स्कूल, कॉलेज में गाने वाली अंतरा सिंह प्रियंका को आज कौन नहीं जानता। आपको बता दु कि अंतरा सिंह प्रियंका कही से भी गायकी सीखा नही है। अंतरा सिंह प्रियंका पहले जाती थी पटना स्टूडियो से स्टूडियो कोरष करने के लिए जिनसे उन्हें 100 रुपये मिलते थे एक कोरष गाने के लिए। अंतरा सिंह प्रियंका का पहला एल्बम 'तनी से देहिया दबाई दा' जो कि अपना पैसा लगाकर वेव म्यूजिक कम्पनी द्वारा रिलीज़ करवाया था। इस एल्बम में खास प्यार ना मिलने की वजह से अंतरा सिंह प्रियंका को झटका लगा। अंतरा सिंह 'प्रियंका' को लगा श्रोताओं को डबल मीनिंग (मसाले दार) सांग पसन्द है। फिर क्या अन्तरा सिंह प्रियंका सभी सिंगर के साथ कोई भी सांग गाने लगी। आज तक अंतरा सिंह प्रियंका लगभग 7 हजार पार गाने गा चुकी है। अभी अंतरा सिंह प्रियंका अश्लीलता से दूर हो चुकी है।

अंतरा सिंह 'प्रियंका' को मिली एक नयी पहचान:-

10 जनवरी 2019 को संजीवनी भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर गाना 'भतार सिम लोढ़ा से तुर देले बा' ने अंतरा सिंह 'प्रियंका' को भोजपुरी इंडस्ट्री में एक नई पहचान दिलायी। इसी के साथ गोरी तोरी चुनरी बा लाल लाल रे, भतीजवा के मौसी जिंदाबाद, थ्रेसर से भूसा फेक रहा है आदि सुपरहिट गाने दिए।

अंतरा सिंह 'प्रियंका' की पसंद:-

आपको बता दूं अंतरा सिंह 'प्रियंका' का कोई भी आडिओ या विडीओ जैसे कि यूट्यूब, फेसबुक, टिकटोक, विगो आदि किसी भी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होते ही खूब पसन्द किया जाता हैं। अब आप इसी से अंदाजा लगा सकते है कि अंतरा सिंह 'प्रियंका' की फ़ैन फॉलोविंग कितनी है। अंतरा सिंह 'प्रियंका' को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री बहुत पसन्द हैं। कहती है कि मैं बहुत खुशनसीब हूँ  कि अपनी भाषा में रहकर फैंस को एंटरटेनमेंट कर रही हूँ। यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है। आपको बता दु अंतरा सिंह 'प्रियंका' भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सिंगर और एक्टर के साथ काम कर (गाने गा) चुकी है। और लगातार शूटिंग मे व्यश्त रहती है।

HD Photos Singer Antra Singh 'Priyanka' 30+

Gallery Image

                                       


Singer Antra Singh 'Priyanka' Hot Photo,
Singer Antra Singh 'Priyanka' Wallpaper,
Bhojpuri Singer Antra Singh 'Priyanka',
Antra Singh 'Priyanka' Bhojpuri Singer,
Singer Antra Singh 'Priyanka' Sexy Photos,
Singer Antra Singh 'Priyanka' Bhojpuri Wallpapers,
Singer Antra Singh 'Priyanka' Images,
Singer Antra Singh 'Priyanka' Photogallery,
Singer Antra Singh 'Priyanka' in Bikini Photo,
Singer Antra Singh 'Priyanka' Hot Pics,
Singer Antra Singh 'Priyanka' Bikini Photo

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ