Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Actress Anisha Pandey Biography & HD Photos 10+

अनिशा पाण्डेय का जन्म:-

भोजपुरी सिंगर और एक्ट्रेस अनिशा पाण्डेय का जन्म गाज़ीपुर उत्तर प्रदेश में हुआ।

अनिशा पाण्डेय का फिल्मी सफ़र:-

अनिशा पाण्डेय एक मॉडल एक्ट्रेस है। अनिशा पाण्डेय बचपन से ही एक अच्छा सिंगर बनना चाहती थी लेकिन खुदा को कुछ और मंजूर था। अनिशा पाण्डेय अपनी बचपन की पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने कई नाटक कार्यक्रम में भाग लिया जिससे उनको कुछ एक्टिंग सीखने को मिला। और इसी बीच आदिशक्ति फ़िल्म यूट्यूब चैनल पर 25 दिसम्बर 2018 को उनका गाया पहला गाना 'सुतल रहनी राते देवर संघे घरे' रिलीज हुआ। जिसे अखिलेश कश्यप ने लिखा था। ज्यादा प्यार ना मिलने से अनिशा पाण्डेय को धक्का लगा। लेकिन अनिशा पाण्डेय ने हार ना मानी और लगातार उनके एल्बम आते रहे।

अनिशा पाण्डेय को मिली एक नयी पहचान:-

6 फरवरी 2020 को आदिशक्ति फ़िल्म यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का होली गाना अखिलेश कश्यप द्वारा लिखा 'भतिजवा के मौसी जिंदाबाद' में अनिशा पाण्डेय का जर्बजस्त डांस और एक्टिंग लोगो को खूब पसंद आ रहा हैं। इसे अब तक 172 मिलियन बार देखा जा चुका है। इसी के साथ अनिशा पाण्डेय ने लहँगा लखनऊआ, हैल्लो कौन, बुलाती है मगर जाने का नही, तोहरा दुअरा पे बजाता DJ आदि सुपरहिट गाने दिए।

अनिशा पाण्डेय की पसंद:-

आपको बता दूं अनिशा पाण्डेय का कोई भी विडीओ जैसे कि यूट्यूब, फेसबुक, टिकटोक, विगो आदि किसी भी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होते ही खूब पसन्द किया जाता हैं। अब आप इसी से अंदाजा लगा सकते है कि अनिशा पाण्डेय की फ़ैन फॉलोविंग कितनी है। अनिशा पाण्डेय को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री बहुत पसन्द हैं। कहती है कि मैं बहुत खुशनसीब हूँ  कि अपनी भाषा में रहकर फैंस को एंटरटेनमेंट कर रही हूँ। यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है। आपको बता दु अनिशा पाण्डेय भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सिंगर और एक्टर के साथ काम कर चुकी है। और लगातार शूटिंग मे व्यश्त रहती है। अनिशा पाण्डेय को सिंगिंग का भी शौक है 

HD Photos Actress Anisha Pandey 10+

















Actress Anisha Pandey Hot Photo,
Actress Anisha Pandey Wallpaper,
Bhojpuri Actress Anisha Pandey,
Anisha Pandey Bhojpuri Actress,
Actress Anisha Pandey Sexy Photos,
Actress Anisha Pandey Bhojpuri Wallpapers,
Actress Anisha Pandey Images,
Actress Anisha Pandey Photogallery,
Actress Anisha Pandey in Bikini Photo,
Actress Anisha Pandey Hot Pics,
Actress Anisha Pandey Bikini Photo

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ