Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आम्रपाली दुबे की हुई सेट पर धमाकेदार वापसी, अमरीश के संग आईं नजर


वैश्विक महामारी कोरोना के प्रभाव के कम होने के बाद भोजपुरी की यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे ने सेट पर धमाकेदार वापसी की है। लंबे वक्‍त बाद एक बार फिर से वे अपनी बहुप्रीतिक्षत फिल्‍म ‘राज महल’ के सेट पर पहुंचे, जहां उन्‍होंने कई शानदार शॉट्स दिये। उनके साथ फिल्‍म के लीड एक्‍टर अमरीश सिंह भी नजर आये। दोनों  फिल्‍म  की शूटिंग फिर से शुरू होने से उत्‍साहित हैं।

आपको बता दें चर्चित निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु निर्देशित फिल्‍म ‘राज महल’ की शूटिंग कोरोना काल में लॉक डाउन के साथ रूक गई थी। लेकिन अब एक बार फिर से इस फिल्‍म के सेट पर रौनक लौट आयी है। बेहतरीन पटकथा वाली इस फिल्‍म को लेकर आम्रपाली दुबे बेहद खुश नजर आईं। उन्‍होंने कहा कि नियति को जो मंजूर होता है, उस पर हम कुछ नहीं कर सकते। लेकिन दुख इस बात का है कि दुनिया भर में कोरोना की तबाही ने इंटरटेंमेंट इंडस्‍ट्री को भी बुरी तरह प्रभावित किया। मगर अब सब कुछ धीरे – धीरे ठीक हो रहा है। यह अच्‍छी खबर है। मगर फिर भी हमें सतर्क रहने की जरूरत है। उन्‍होंने फिल्‍म को लेकर कहा कि फिल्‍म के कुछ हिस्‍से बचे हैं। उम्‍मीद है जल्‍द वो भी पूरी होगी और जब थियेटर खुलेंगे, तो दर्शक हमारी फिल्‍म देख पायेंगे।

फिल्‍म ‘राज महल’ के निर्माता दीपक पराशर, रोहित रॉय और रामेश कुमार हैं। फिल्‍म का निर्माण आयोनाइज प्रोजेक्ट प्रा. लि. के बैनर तले किया जा रहा है, जिसके निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं और फिल्‍म में म्‍यूजिक धनंजय मिश्रा का है। डीओपी देवेंद्र तिवारी का है। फिल्‍म में अमरीश सिंह, आम्रपाली दुबे, के के गोस्‍वामी, उमा कांत, गोपाल राय, पल्‍लवी कोह‍ली और नीलम सिंह लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ