Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

उत्तर प्रदेश के मऊ जिला में भोजपुरी फिल्‍म ‘अजनबी’ की शूटिंग शुरू


श्री सदगुरू इंटरटेंमेंट हाउस और अर्थव आदित्‍य फिल्‍म के बैनर से बनने वाली और ओम सिने वीजन प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘अजनबी’ की शूटिंग आज से मऊ जिला में शुरू हो गयी है । फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मऊ जिला में हो रही है। फिल्‍म के निर्माता अरूण दुबे - मनीषा कुमारी हैं और निर्देशक राम जे. पटेल हैं। उन्‍होंने बताया कि उनकी फिल्‍म ‘अजनबी’ बेहद रोमांचक पटकथा वाली फिल्‍म है, जिसको लेकर सभी रोमांचित हैं। यह फिल्‍म भोजपुरी के सभी मानदंडों पर खड़े उतरते हुए एक क्‍लास फिल्‍म होगी। 

फिल्‍म के निर्माता अरूण दुबे ने बताया कि कोरोना महामारी ने दुनिया भर में जिदंगी की रफ्तार पर रोक लगा दी थी, मगर अब हालात बदल गए हैं और चीजें सामान्‍य हो रही हैं। ऐसे में हम एक शानदार फिल्‍म बना रहे हैं, जिसे संभवत: हम अगले साल ही रिलीज करेंगे। उन्‍होंने दावा किया कि फिल्‍म के संवाद और संगीत दर्शकों का दिल छू लेंगे। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में प्रेम सिंह और गुंजन पंत मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं। 

दुबे ने आगे बताया कि फिल्‍म में प्रेम सिंह, गुंजन पंत ,अतुल सिंह, जे पी सिंह, सत्‍यप्रकाश सिंह, जे के चौहान, पिंटू यादव, राजेश संगवानी, अखिलेश यादव, राधे श्‍याम वर्मा, राजीव भारद्वाज, रविना सिंह, अर्चना सिंह, चंदन, विद्या सिंह, साइना सिंह, अरूण दुबे और मनीष विश्‍वकर्मा मुख्‍य भूमिका में हैं। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म के पी आर ओ संजय भूषण पटियाला है । जबकि म्‍यूजिक डायरेक्‍टर सावन कुमार, डीओपी रमेश कुमार और स्टिल फोटोग्राफर अतुल चौहान है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ