Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अरविंद अकेला कल्‍लू और यामिनी सिंह फिल्‍म ‘प्रयागराज’ मे एक साथ नज़र आयेगे

 

भोजपुरी सिनेमा में ऑन स्‍क्रीन जोडि़यां का जलवा अक्‍सर देखने को मिलता है। ऐसे में अरविंद अकेला कल्‍लू और खूबसूरत अभिनेत्री यामिनी सिंह की नई जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है, जिस वजह भोजपुरी के कई निर्माता – निर्देशक इस जोड़ी के साथ काम करना चाहते हैं। वैसे आपको बता दें कि अरविंद अकेला कल्‍लू और यामिनी सिंह फिल्‍म ‘प्रयागराज’ मे एक साथ नज़र आयेगे ! माँ भागीरथी फिल्म्स प्रस्तुत भोजपुरी फ़िल्म 'प्रयागराज' का फर्स्‍ट लुक पहले ही आउट किया जा चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया। 


यह पोस्‍टर कई दिनों तक सोशल मीडिया में चलती रही है। इसमें कल्‍लू की भव्‍यता देखते बनती थी। फिल्‍म को चंदन उपाध्याय ने डायरेक्‍ट किया है। इस फिल्‍म के गाने की शूटिंग शुरू हो चुकी है , जो प्रयागराज के लोकेशन पर ही शू‍ट की जा रही है । इसको लेकर कल्‍लू और यामिनी ने एक दूसरे की जमकर तारीफ की और कहा कि फिल्‍म बेहतरीन है। सेट पर हमारी दोस्‍ती हो गई है। हम दोनों के बीच अंडरस्‍टेंडिंग काफी दमदार है, जिस वजह से फिल्‍म में रीटेक कम होता है। सेट पर बांकी लोग भी काफी सपोर्टिव हैं। उम्‍मीद है फिल्‍म जब रिलीज होगी। तब दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है।



गौरतलब है कि फ़िल्म 'प्रयागराज' की कहानी चंदन उपाध्याय ने लिखी। फ़िल्म में अवधेश मिश्रा, अमित शुक्ला, देव सिंह, अनिता रावत और गोपाल राय भी नज़र आएंगे। फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। संगीत ओम झा का है और गीत प्यारे लाल यादव, श्याम देहाती, आज़ाद सिंह और यादव राज का है। डीओपी डीके शर्मा और एक्शन हीरा यादव का है। नृत्य कानू मुखर्जी का है। सह निर्माता बालकिशन ह कुमावत, प्यारे लाल कुशवाहा हैं।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ