Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सलमान खान की 'रेस 3' को सिनोमाघरों में टक्कर दे रही है यह भोजपुरी फिल्म

पार्थ सिंह चौहान और तुनिषा शर्मा के अभिनय से सजी फिल्म 'क्रिना' पहले सप्ताह में जबरदस्त सफलता पाने के बाद अपने दूसरे सप्ताह में 'रेस 3' के सामने दस्तक देते हुए अब तीसरे सप्ताह में प्रवेश कर गई है. नवोदित अभिनेता पार्थ सिंह चौहान की दमदार एक्टिंग से सजा यह बेहतरीन सिनेमा अब अपने तीसरे वीक में भी दर्शकों की पसंदीदा बना हुआ है. 'क्रिना' फिल्म की टीम के लिए यह किसी अवॉर्ड से कम नहीं हैं, क्योंकि इन दिनों जहां पहला सप्ताह बखूबी चल जाना ही बड़ी बात मानी जाती है, वहीं ऐसे हालात में फिल्म का तीसरे हफ्ते में चलना एक बड़ा अचीवमेंट है. 
वह भी ऐसी तारीख में जब सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' भी रिलीज हो चुकी है. 'क्रिना' का तीसरे हफ्ते में एंट्री करना यह सिद्ध करता है कि फिल्म में कुछ तो दम है. आपको बता दें कि निर्माता हरविंद सिंह चौहान की यह फिल्म 8 जून को रिलीज हुई थी. निर्माता हरविंद सिंह चौहान और निर्देशक श्यामल के मिश्रा ने 'क्रिना' के द्वारा कुछ नया तकनीकी प्रयोग किया और उसे क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों ने भी सराहा.
इस फिल्म में हालांकि स्वर्गीय इंदर कुमार, दीपशिखा, सुदेश बेरी, शहबाज खान, सुधा चंद्रन जैसे इडस्ट्री के कई वरिष्ठ कलाकार हैं, मगर नायक एक नया लड़का है, जिसे आप फिल्म के हीरो भी कह सकते है. 'क्रिना' का नायक पार्थ सिंह चौहान है, जिसने इतनी छोटी सी उम्र में अपनी प्रतिभा के जलवे दिखा दिए हैं. पार्थ फिल्म्स् इंटरनेशनल के बैनर तले बनी यह हिन्दी मूवी 'क्रिना' एक नए विषय को लेकर और युवाओं को प्रेरित करती एक सोशल फिल्म है जो सामाजिक चेतना को जगाती है. 
'क्रिना' नामक एक किशोर जैसे गांव के एक कबीले के कमीने सरदार को सबक सिखाता है. यही इस फिल्म में दिखाया गया है. 'क्रिना' कैसे खुद में मौजूद सुपर पावर का सकारात्मक इस्तेमाल करता है, यही है 'क्रिना' की कहानी. संगीतकार दिलीप सेन ने लंबे अर्से बाद इस फिल्म में संगीत दिया है और बड़ी अच्छी कर्णप्रिय धुनें बनाई है एक्शन भी कमाल का है. फिल्म 'क्रिना' को इस लिए पसंद किया जा रहा है, क्योंकि यह एक एक्शन और सोशल ड्रामा फिल्म है, जो दूसरी फिल्मों से हटकर है. नई तकनीकों के इस्तेमाल की वजह से यह फिल्म बेहद खूबसूरत और असरदार है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ