Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भोजपुरी फिल्म ‘मोहब्बत के सौगात’ में दिखेगा नारी का संघर्ष :- स्वेता यादव

भोजपुरी फिल्म ‘मोहब्बत के सौगात’ नारी प्रधान भोजपुरी फिल्म है. एक लड़की संघर्ष कर कैसे अपना मुकाम पाती है, यही फिल्म का मुख्य पक्ष है. अन्य क्षेत्रीय भाषाओं की श्रेष्ठ फिल्मों के समानांतर इसे रखने का प्रयास किया गया है. फिल्म में गीत-संगीत, संवाद व दृश्य में मनोरंजन तो है, लेकिन अश्लीलता नहीं है. इसे परिवार के साथ बैठ कर देखा जा सकता है.
ये बातें निर्मात्री पल्लवी प्रकाश ने प्रेसवार्ता में कहीं. उन्होंने कहा कि बताैर निर्मात्री उन्होंने भोजपुरी की पहली फिल्म से शुरुआत की है. वह चाहती हैं कि भोजपुरी फिल्मों का ट्रेंड बदले. जितनी अच्छी यह भाषा है, उतनी ही अच्छी फिल्में भी बने. उन्होंने कहा कि यह फिल्म 29 जून से रिलीज हो रही है. इसके निर्देशक ब्रजभूषण हैं. पटकथा-संवाद उन्होंने खुद लिखे हैं.
फिल्म की ब्रांड एबेंसडर मिसेज भारत आइकॉन सीमा नायर ने कहा कि यह फिल्म अन्य भोजपुरी फिल्मों से हट कर है.
फिल्म ''मोहब्बत की सौगात'' पूरी तरह से मुझ पर केन्द्रित भोजपुरी फिल्म है। इस फिल्म के जरिए दर्शकों को भोजपुरी सिनेमा में नयापन देखने को मिलेगा। फिल्म देखकर लोगों की धारणा बदल जाएगी कि महिलायें या युवती केवल घर के कामकाज के लिए ही नही है। महिलाएं यदि बाहर काम करना चाहती है तो उसे काम करने देना चाहिए उसे रोकना या टोकना नही चाहिए । अभिनेत्री ने कहा की बचपन के दिनों से ही पुलिस ऑफिसर या फिर अभिनेत्री बनने का ख्वाब देखा करती थी। किरण बेदी से काफी प्रभावित होने के कारण मैं उनकी तरह ही देश की सेवा करना चाहती थी। हर युवती की तरह मैं अभिनेत्री बनने का भी सपना देखा करती। वर्ष 2012 में मुझे बिहार पुलिस में दरोगा के पद पर नियुक्त होने का अवसर भी मिल रहा था लेकिन परिवार के मना करने पर मैंने यह इरादा त्याग दिया और इसके बाद अभिनेत्री बनने का सपना देखने लगी।
फिल्म ''मोहब्बत की सौगात'' के निर्देशक ब्रजभूषण ने बताया कि यह फिल्म एक्शन, रोमांस और थ्रिलर से भरपूर है, जिसे भोजपुरिया दर्शकों के मनोरंजन को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इसमें मुख्य किरदार के तौर पर स्वेता यादव और आदित्य मोहन की जोड़ी दर्शकों को फ़िल्मी पर्दे पर नज़र आएगी ! बता दें कि इस फिल्म के सभी गाने काफी मनोरंजक और कर्णप्रिय है, जिसका संगीत छोटे बाबा, पंकज, प्रीतम और मनीष सिन्हा ने तैयार किया है ! फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है ! फिल्म ‘मोहब्बत के सौगात’ की पूरी शूटिंग अलवर राजस्थान में की गए है !
फिल्म के मुख्य कलाकार है स्वेता यादव ,आदित्य मोहन ,उदय श्रीवास्तव,स्मिता दुबे आदि है !

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ