Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

खेसारी लाल यादव बोले 'मौसम सुहाना हो गईल', मोरनी की तरह नाचने लगी ये हसीना... देखें वीडियो

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म 'डमरू' का पहला वीडियो सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है. इस वीडियो सॉन्ग में खेसारी लाल यादव के साथ को-एक्ट्रेस यशिका कपूर भी हैं. फिल्म का गाना 'मौसम सुहाना हो गईल' में खेसारी लाल खेतों में जाकर कहीं लहलहाते हुए फसलों के साथ तो कहीं आम के पेड़ की डाली पर बैठकर गाते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को देखकर यह समझा जा सकता है कि फिल्म में न सिर्फ मौसम के बारे में बताया गया हैं बल्कि गांव के खेत-खलिहान को लेकर भी झलकियां दिखाई दी है. भोजपुरी में फिलहाल अभी खेसारी लाल यादव के फिल्मों की काफी डिमांड है.
देखें यह गाना-
ऐसे में वह 'डमरू' में खेसारी कुछ अलग अंदाज में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा ने बताया, बिल्कुल अलग संकल्पना पर बनी फिल्म 'डमरू' की गूंज भोजपुरी सिने प्रेमियों को गुदगुदाएगी, हंसाएगी और मनोरंजन के हर पहलुओं से रूबरू कराएगी. फिल्म का निर्माण काफी भव्य तरीके से किया गया है. भोजपुरी सिनेमा में लीक से हट कर फिल्में बनाने के लिए चर्चित रहे मिश्रा का दावा है कि 'डमरू' भोजपुरी सभ्यता, संस्कृति और समाज की आत्मा के करीब है. 
देखें डमरू का ट्रेलर- 
फिल्म 'मेंहदी लगा के रखना' में पिता की भूमिका में नजर आने वाले अभिनेता अवधेश मिश्रा इस फिल्म में भगवान शिव की भूमिका में नजर आएंगे. हाल ही में वीनस म्यूजिक द्वारा जारी फिल्म 'डमरू' के ट्रेलर में अवधेश मिश्रा 'तांडव' करते नजर आए हैं, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा. आमतौर पर भोजपुरी सिनेमा में अवधेश खलनायक की भूमिका में नजर आते हैं. 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ