Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

'बॉर्डर' के एक्टर निरहुआ के खिलाफ जान से मारने की धमकी की शिकायत दर्ज

भोजपुरी फिल्मों के स्टार हैं दिनेश लाल यादव निरहुआ. फंस गए हैं बहुत तगड़े में. एक पत्रकार को फोन करके गरिया दिए. अंग भंग करने की धमकी दे दिए. कहा कि खाने पीने लायक नहीं छोड़ेंगे. पत्रकार भी अपनी पे आ गया. उठा के FIR कर दी. अब मामला बन गया है संगीन.
हुआ ये कि निरहुआ की फिल्म बॉर्डर ईद के दिन रिलीज हुई. जिस दिन सलमान की रेस 3 आई. यूपी बिहार में बॉर्डर ने रेस 3 को टक्कर भी दी. फिल्म की पूरी टीम का मन मयूर नाच रहा था. इसी बीच दिनेश लाल यादव को पता चला कि भोजपुरी फिल्मों के पीआरओ और पत्रकार शशिकांत सिंह उनकी फिल्म के बारे में कुछ लिख रहे हैं. निरहुआ को वो सब पढ़कर लगा कि उनकी फिल्म की निगेटिव इमेज दिखाई जा रही है. बस उन्होंने फोन उठाया और शशिकांत को अपनी भाषा में हौंक दिया. शशिकांत ने निरहुआ को समझाया कि कॉल रिकॉर्ड हो रही है. इस तरह की गाली गलौज वाली भाषा का इस्तेमाल ठीक नहीं है. लेकिन निरहुआ ने उनको धमकाया और कहा कि जाओ करा दो रिपोर्ट.
हमने इस मुद्दे पर शशिकांत से फोन पर बात की. उनसे पूछा कि भई मामला क्या है? क्या सच में आपने कुछ निगेटिव लिखा है? शशिकांत ने कहा- फिल्म क्रिटिक होने के नाते मैं उसके बिजनेस पर बात करता हूं. मैंने तो ये लिखा है कि ईद होने की वजह से फिल्म 70-80 लाख का बिजनेस कर जाएगी. इनकी और फिल्में 45-50 लाख कमाती हैं. उस हिसाब से तो ये तारीफ है. हमने ये भी पूछा कि आप खेसारी लाल यादव की फिल्म की तारीफ लिख रहे हैं क्या? शशिकांत ने कहा – जब सलमान की ट्यूबलाइट आई थी तो उसके बारे में लिखा था. अभी रेस 3 की शिकायत लोग कर रहे हैं. उस पर भी लिख रहे हैं. हमारा काम यही है. निरहुआ की फिल्मों की तारीफ भी की है. लेकिन ये फिल्म जैसी है वैसी लिखा.
शशिकांत सिंह फेसबुक पर लगातार बॉर्डर के बारे में कुछ न कुछ लिख रहे हैं. फैक्ट्स दे रहे हैं. एक पोस्ट पढ़ें:

हमने शशिकांत से पूछा कि आपके FIR कराने के बाद उधर से कोई बातचीत हुई? तो शशिकांत ने इंकार किया. हमने निरहुआ से भी बात करने की कोशिश की लेकिन फोन नहीं उठाया गया. इसलिए उनका पक्ष नहीं लिखा जा रहा है. हां, उनके भाई परवेश लाल यादव ने मीडिया के सामने निरहुआ का पक्ष रखा है. कहा है कि शशिकांत बॉर्डर के खिलाफ सोशल मीडिया पर निगेटिव अभियान चलाए हुए थे. निरहुआ और शशिकांत के झगड़े पर कुछ नहीं कहा लेकिन ये माना कि मामला गरम हो गया था. परवेश ने कहा है कि वो भी शशिकांत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने जा रहे हैं. फिल्म में मेहनत का पैसा लगा होता है. ऐसी निगेटिव कैंपेन करने पर पुलिस के पास मैटर जाना ही चाहिए.
 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ