Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

India vs Pakistan को लेकर मच गया घमासान, YouTube पर वायरल हो रही रितेश पांडेय की जंग

भोजपुरी सिनेमा के धमाकेदार स्टार अरविंद अकेला 'कल्लू', रितेश पांडेय और निशा दुबे की फिल्म India vs Pakistan (इंडिया वर्सेज पाकिस्तान) यूट्यूब पर जमकर धूम मचा रही है. भारत और पाकिस्तान की दुश्मनी को लेकर बनाई गई इस भोजपुरी फिल्म में एक्शन और देशभक्ति का जज्बा कूट-कूटकर भरा गया है. बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन के बाद  'इंडिया वर्सेज पाकिस्तान' को 16 मार्च को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था और अब तक इस भोजपुरी मूवी को एक करोड़ 29 लाख बार देखा जा चुका है!
भारत-पाकिस्तान को लेकर बनी 'India Vs Pakistan' को फिरोज खान ने डायरेक्ट किया है और फिल्म का म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. फिल्म का मजेदार संगीत और जानदार इसकी कामयाबी की वजह माने जाते हैं. वैसे भी भोजपुरी फिल्मों की यूट्यूब पर जबरदस्त मांग है, और इन फिल्मों को जबरदस्त व्यू भी मिलते हैं.
रितेश पांडेय भोजपुरिी सिनेमा का लोकप्रिय चेहरा हैं और उनके वीडियो यूट्यूब पर खूब देखे जाते हैं. अरविंद अकेला कल्लू को तो भोजपुरी सिनेमा का इमरान हाशमी तक कहा जाता है, और कुछ दिन पहले ही उनकी फिल्म 'आवारा बलम' रिलीज हुई थी. इस तरह से रितेश और कल्लू दोनों ही भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने चेहरे हैं, और उनकी फिल्मों और वीडियो को ऑनलाइन काफी पसंद भी किया जाता है. ऐसे में इस फिल्म का यूट्यूब पर जमकर देखा जाना बनता ही है क्योंकि इसमें भोजपुरी का सारा मसाला जो मौजूद है.
 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ