Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

निरहुआ की 'बॉर्डर' का 'मेरा रंग दे बसंती चोला' सॉन्ग हुआ रिलीज, सुनेंगे तो भर जाएंगे जोश से... देखें Video

भोजपुरी सिनेमा के कई सुपरस्टार एक साथ एक ही फिल्म में नजर आने जा रहे हैं. दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की अगली फिल्म 'बॉर्डर' में विक्रांत सिंह राजपूत, परवेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे और शुभी शर्मा नजर आएंगे. ईद पर रिलीज हो रही भोजपुरी फिल्म 'बॉर्डर' को लेकर जबरदस्त हाइप है. फिल्म के कई गाने रिलीज हो चुके हैं, और अब इसका नया गाना रिलीज हुआ है जो देशभक्ति की भावना से भरा है. 'मेरा रंग दे बसंती चोला' शीर्षक के इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.
'बॉर्डर' में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा परवेश लाल यादव, शुभी शर्मा, विक्रांत सिंह, सुशील सिंह, अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, आदित्य ओझा, गौरव झा और किरण यादव नजर आएंगे. बता दें कि निरहुआ एंटरटेनमेंट को दो फिल्मे 'बॉर्डर' और 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' की शूटिंग 100 दिन तक लगातार चली और सेट पर ही ऑनलाइन एडिटिंग की व्यवस्था की गई थी. एडिटर जितेंद्र सिंह जीतू ने फिल्म खत्म होने के साथ ही एडिटिंग भी पूरी कर ली थी.
देखें वीडियो-
लेखक-निर्देशक संतोष मिश्रा की 'बॉर्डर' के निर्माता प्रवेश लाल यादव है. 'बॉर्डर' को लेकर भोजपुरी सिनेमा में काफी हाइप है, और इसका बड़ी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. 'बॉर्डर' ईद के मौके पर रिलीज होगी और यह सैनिकों के जीवन पर आधारित फिल्म बताई जाती है. 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ