Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का 'लुंगी डांस' देख भूल जाएंगे शाहरुख-दीपिका को, Video ढाई करोड़ के पार

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ ने यूट्यूब (YouTube) पर जबरदस्त तहलका मचा रखा है. खेसारी और काजल की फिल्म 13 अप्रैल को यूट्यूब पर रिलीज हुई थी, और उसके बाद से ही इस भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म को जमकर देखा जा रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट जोड़ी है और उनकी इस फिल्म को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर ढाई करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस फिल्म में काजल और खेसारी की जबरदस्त केमिस्ट्री है. यही नहीं, खेसारी और काजल पर फिल्माया गया 'लुंगी डांस (Lungi Dance)' तो इतना कमाल है कि फैन्स शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को भूल जाएंगे.
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' छठ के मौके पर रिलीज हुई थी, और इसे सिनेमाघरों पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था. लेकिन भोजपुरी फिल्मों को यूट्यूब पर खूब देखा जाता है. काजल और खेसारी की फिल्म को मिली कामयाबी को देखते हुए यह बात फिर से साबित हो जाती है. फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ में अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, संजय महानंद और किरण यादव लीड रोल में हैं. फिल्‍म के गीतकार प्‍यारेलाल यादव, श्‍याम देहाती, पवन पांडेय और आजाद सिंह हैं.
फिल्‍म के निर्देशक रजनीश मिश्रा ने फिल्म रिलीज के समय बताया था कि यह भोजपुरी संस्कृति और लोकाचार को दिखाती है. 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' में प्यार से लेकर मार-धाड़ सबकुछ शामिल हैं.  फिल्म का म्यूजिक भी इसकी सफलता की एक बड़ी वजह बताया जाता है. वैसे भी खेसारी और काजल की जोड़ी यूट्यूब और सोशल मीडिया पर सुपरहिट है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ