Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पहले नहीं देखा होगा पवन सिंह का ऐसा अवतार, पाकिस्तान को ललकारते हुए आए नजर

भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार पवन सिंह का अक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पाकिस्तान को अपने गानों से ललकारते हुए नजर नजर आ रहे हैं. वीडियो में पवन सिंह यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि 'दूध जदी मांगवे त खीर देहब हाथे, अ कश्मीर मांगवे तब चीर देहब हाथे'. इस वीडियो को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें, यूट्यूब पर शुभम म्यूजिक द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा देखा जा चुका है.
'मां तुझे सलाम' है पवन सिंह की अगली फिल्म
बता दें, पवन सिंह बहुत ही जल्द एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और मधु शर्मा के साथ अपनी आगामी फिल्म 'मां तुझे सलाम' में नजर आने वाले हैं, जिसका ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. यह फिल्म पिछले कई दिनों से सुर्खियों में है. अब फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इसकी चर्चाएं काफी तेज हो गई है. बता दें, फिल्म का ट्रेलर बहुत ही धमाकेदार है. ट्रेलर देखने से पता लगता है कि यह एक देशभक्ति फिल्म है, जिसमें पवन सिंह एक बार फिर अपने जबरदस्त एक्शन से बड़े पर्दे पर छाने वाले हैं.
'वांटेड' के बाद पवन सिंह का यह एक और एक्शन से भरपुर फिल्म होगा. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है, जिसमें पवन सिंह हाथ में हथियार लिए नजर आ रहें हैं. इस फिल्म का निर्देशन असलम शेख ने किया हैं. अपनी फिल्म को लेकर पवन सिंह का कहना है कि वह फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं, वहीं अभिनेत्री मधु शर्मा का कहना है कि पवन सिंह के साथ काम करने के बाद उन्हें काफी कुछ सिखने को मिला. उन्होंने बताया कि पवन सिंह एक अच्छे कलाकार होने के साथ-साथ एक अच्छे इंसान भी हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ