Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है काजल राघवानी का यह VIDEO, साथ में दिखे खेसारीलाल

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ एकट्रेस राजल राघवानी का वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होता रहता है. इन दिनों इन दोनों का एक और वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. यह वीडियो खेसारीलाल और काजल के किसी फिल्म की शूटिंग का है, जिसमें दोनों एक गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. बता दें, खेसारीलाल और एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी काफी फेमस है. दर्शकों को इनकी जोड़ी बेहद पसंद है और यही वजह है कि कई भोजपुरी फिल्मों में ये दोनों एक साथ काम कर चुके हैं.
बता दें, 20 साल की उम्र में काजल ने भोजपुरी फिल्म में एंट्री मारी. काजल खुद को बहुत लकी मानती हैं कि उनके फैन्स ने उन्हें इतना सपोर्ट किया और वह पिछले 7 सालों से भोजपुरी फिल्म जगत से जुड़ी हुई हैं. चूंकि काजल गुजराती हैं और वह लगातार भोजपुरी फिल्मों में काम करती आ रही हैं, तो ऐसे में क्या उन्हें भाषा की समस्या कभी हुई या नहीं. इस पर काजल का कहना है कि भाषा को लेकर ज्यादा समस्याएं नहीं आई, क्योंकि भोजपुरी भाषा बहुत स्वीट है और हिंदी से काफी मिलता जुलता है. इसलिए इस भाषा को अपनना बहुत ही आसान था.  
काजल राघवानी की फिल्म 'भौजी पटनिया' हाल ही में बिहार और झारखंड में एक साथ रिलीज हुई है. महिला सशक्तिकरण पर आधारित इस फिल्म में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार एवं भ्रष्ट नेता के खिलाफ संघर्ष दिखाया गया है. यह फिल्म भ्रष्ट नेता के खिलाफ संघर्ष करके अपने परिवार और पूरे गांव को उसके चंगुल से मुक्त कराकर और बाकी सारे गांव वालों को प्रगती और उन्नती की ओर अग्रसर करने वाली महिला की कहानी है. संघर्षशील बहु के किरदार को काजल राघवानी बड़े ही शानदार रूप से अभिनीत किया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ