Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दिल दीवाना बिन सजना के माने ना मूवी का फर्स्ट लुक जारी

रैना फिल्‍म कृत भोजपुरी फ़िल्म ‘दिल दीवाना बिन सजना के माने ना’ का फर्स्ट लुक आउट किया गया मुंबई में । फिल्‍म की कहानी रोमांटिक कथानाक वाली है, जो दर्शकों के दिलो में सीधे उतर जायेगी। इस फिल्‍म की पटकथा के बीच गानों के बेहतर कांट्रास्‍ट ने ‘दिल दीवाना बिन सजना के माने ना’ को और भी इंटरटेनिंग बना दिया है। यह फिल्‍म इस नवरात्रि में रिलीज की जायेगी।
फिल्‍म ‘दिल दीवाना बिन सजना के माने ना’ के निर्माता जुबैर अली और नीतू अली हैं, जिन्‍होंने फिल्‍म के फर्स्ट लुक आउट लांच पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह एक बेहद रोमांटिक कमर्सियल फिल्‍म है इसमें मनोरंजन के हर रंग दर्शकों को मिलेंगे। प्‍यार का रूहानी सिक्‍वेंस से लेकर इमोशन और एक्‍शन का भरपूर डोज दर्शकों को फिल्‍म से बांधे रखेगा। गानों की तो बात ही अलग है। फिल्‍म का टाइटल भी म्‍यूजिकल है, जो सलमान खान की बहुचर्चित फिल्‍म मैंने प्‍यार किया के गाने ‘दिल दीवाना बिन सजना के माने ना’ की ओर ध्‍यान आकृष्‍ट कराता है। मगर इस फिल्‍म का उनकी फिल्‍म से कोई ताल्‍लुक नहीं है और यह पूरी तरह से नई स्‍टोरी वाली फिल्‍म है। फिल्‍म को जुबी ने निर्देशित किया है, जो कमाल के निर्देशक हैं।
बता दें कि फ़िल्म ‘दिल दीवाना बिन सजना के माने ना’ के फर्स्ट लुक रिलीज के मौके पर कई गणमान्‍य लोग मौजूद रहे। इस फिल्‍म में ज़ुबैर अली खान, सपना पांडेय, रवि कुशवाहा, संग्राम सिंह, उपेन्द्र शर्मा, इस्लाम अली, राकेश सोनी, राकेश शर्मा, विजय तिवारी, रीना झा, राजा बजरंगी, अफजल खान चिंटू रजा, बूधी राम, पाल जी, राज, वर्षा मुख्‍य भूमिका में हैं। वहीं, उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद के रहने वाली नवोदित अभिनेता ज़ुबैर अली खान इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित है। फिल्म की पूरी शूटिंग गुजरात के सूरत सहर में की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ