Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

निरहुआ से लेकर पवन, खेसारी और अक्षरा सिंह के गाने से झूम उठेगा सावन, देखें VIDEO

बहुत ही जल्द सावन का महीना शुरू होने वाला है. ऐसे में भोजपुरी फिल्म जगत के सभी दिग्गत सिंगर सावन के अवसर पर कई सारे गाने रिलीज कर चुके हैं. साथ ही इस साल पहली बार पवन सिंह के साथ दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दूबे ने मिलकर भोले बाबा के भक्तों के लिए एक गाना 'भोले बाबा के आशिर्वाद' गाया है. इस गाने को 'निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड' द्वारा यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है.
खेसारीलाल और कल्लू का गाना
इसके साथ ही भोजपुरी अभिनेता व गायक खेसारीलाल यादव और अरविंद अकेला कल्लू ने भी सावन के अवसर पर कई गाने गाए हैं. बता दें, इन दिनों खेसारीलाल के गाने 'जा तार देवघर बलम जी' और अरविंद के गाने 'कावर सजा के देवघर चल' को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही पवन सिंह और राकेश मिश्रा का सावन पर सोलो सॉन्ग भी इंटरनेट पर काफी देखा जा रहा है.
अक्षरा सिंह के आवाज में 'भाग जाइब ससुरा से'
वहीं, दूसरी ओर अक्षरा सिंह ने भी हाल ही में सावन के महीने में भगवान शिव की महिमा पर आधारित कांवर भजन गाया है और दिलचस्प बात तो यह है कि अक्षरा सिंह का यह एल्बम यूट्यूब पर भोजपुरी के दिग्गज गायकों पवन सिंह और खेसारीलाल के कांवर भजन से ज्यादा लोकप्रिय हो गया है. वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए कांवर भजन 'भाग जाइब ससुरा से' से अन्य कांवर भजन की तुलना में काफी ज्यादा व्यू मिले हैं, जबकि वेब म्यूजिक ने फिलहाल इसका ऑडियो ही अपलोड किया है.
आइए, अब देखते हैं सावन के अवसर पर रिलीज किए वह भोजपुरी सॉन्ग जो इन दिनों वायरल हो रहा है-
सावन के मौके पर इन सभी गानों के अलावा भी कई गाने रिलीज किए जा चुके हैं, जिसे आप यूट्यूब पर देख सकते हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ