Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

IBFA 2018 में अवधेश मिश्रा को मिला बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड

मलेशिया में शनिवार को आयोजित किए गए 'चौथा अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड 2018' में फिल्म इंड्रस्टी के महालनायक अवधेश मिश्रा को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, जहां फिल्म के सभी दिग्गज अभिनेता मौजूद थे. यह अवॉर्ड भोजपुरी फिल्म 'मेंहदी लगा के रखना' के लिए दिया गया. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कलेक्शन की थी और लोगों ने इस फिल्म को बहुत सराहा था.
पहली बार निभाया था नायक की भूमिका
'मेंहदी लगा के रखना' से अवधेश मिश्रा ने पहली बार एक नायक बन कर दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना ली और इस फिल्म में अवधेश मिश्रा के छोटे भाई के किरदार में खेसारीलाल यादव थे. इस फिल्म में भोजपुरी की सफल अभिनेत्री काजल राघवानी भी थी. मलेशिया की राजधानी कुआलालम्पुर में आयोजित अवॉर्ड समारोह में रंगारंग कार्यक्रमों के बीच विभिन्न श्रेणी में अवॉर्ड वितरित किए गए.
भोजपुरी फिल्म से की करियर की शुरुआत
अवधेश मिश्रा ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म से की थी, जिसमें उन्होंने बहुत सी हिट फिल्मों में काम करके दर्शको को एंटरटेन किया है. उसके बाद तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब लुभाते नजर आए हैं. दर्शकों का कहना हैं कि अवधेश मिश्रा अपने हर किरदार को बखूबी निभा लेते हैं. बता दें, अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड समारोह (आईबीफा) पहली बार मारिशस में किया गया था, उसके बाद इसका आयोजन दुबई में किया गया, फिर पिछले साल अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड समारोह (आईबीफा) का आयोजन लंदन में किया गया था और इस बार इसे मलेशिया में आयोजित किया गया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ