Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का होली पर धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video


भोजपुरी सिनेमा की चर्चित एक्ट्रेस मोनालिसा अपने धमाकेदार डांस के लिए जानी जाती हैं. वो आए दिन अपने डांस से सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हैं. इस बार उनका होली पर किया गया डांस वायरल हो रहा है. होली के मौके पर मोनालिसा ने जमकर होली खेली और अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए. इस वीडियो में होली पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. मोनालिसा को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो होली के रंग में पूरी तरह से रंगी नजर आ रही हैं. मोनालिसा अपने खास अंदाज के लिए जानी जाती हैं और इस बार भी उन्होंने वीडियो में इसी अंदाज को दिखाया है.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के इस डांस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. भोजपुरी फिल्में और टीवी सीरियल्स करने के साथ-साथ मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपने इवेंट्स के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. और उनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर कहर ढ़ा देता है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस नियति फतनानी के साथ आगामी फिल्म 'टोटल धमाल' के सॉन्ग 'मूंगड़ा' पर गजब के डांस मूव्स दिखाए थे.
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा फिलहाल स्टार प्सस के पॉपुलर शो 'नजर' में दिखाई दे रही हैं. मोनालिसा इस सीरियल में मोहना के रोल में हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के हर बड़े एक्टर के साथ काम कर चुकी हैं. उन्होंने खेसारी लाल यादव से लेकर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ तक के साथ काम कर चुकी हैं. 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ