Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भोजपुरी फिल्म 'सरफ़रोश' का फर्स्ट लुक आउट बेहद दमदार लुक में नज़र आये परवेश लाल और रितेश पांडे

भोजपुरी फिल्मों के ऐक्टर परवेश लाल यादव, जो अपनी गायकी के लिए भी जाने जाते हैं। इन्होंने अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'सरफरोश' का पहला लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्टर में परवेश लाल और रितेश पांडे एक साथ सैनिक के अवतार में दिखाई दे रहे हैं।


पोस्टर में दोनों स्टार्स आक्रामक दिख रहे हैं और गन पकड़े हुए बदला लेने के लिए तैयार हैं। फिल्म भारत-पाकिस्तान आतंकवाद की स्थिति पर आधारित है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए परवेश लाल यादव ने लिखा, 'श्री राम की कृपा से मेरे दिल के बहुत ही करीब फिल्म 'सरफरोश' का पहला लुक।'
बता दें कि परवेश लाल यादव और रितेश के साथ, फिल्म में मुख्य भूमिका में यामिनी सिंह हैं। दिलचस्प बात यह है कि लोकप्रिय अभिनेत्री अक्षरा सिंह को भी इस फिल्म में एक विशेष भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। भोजपुरी फिल्म 'सरफ़रोश' को मंजुल ठाकुर द्वारा निर्देशित और सुभा सिंह द्वारा निर्मित किया गया है।


इसके अलावा, परवेश लाल 'बंसी बिरजू' में चंदानी सिंह और सपना गिल के साथ भी दिखाई देने वाले हैं। अजय कुमार झा द्वारा निर्देशित, निर्माताओं ने अभी तक फिल्म की रिलीज डेट की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ