Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

निर्देशक जेम्स पार्कर करेंगे 3 भोजपुरी फिल्मों का मुहूर्त

 

25 अक्टूबर यानी रविवार के दिन निर्देशक जेम्स पार्कर गोरखपुर सहारा स्टेट में अपनी 3 फिल्में "जोगाड़" "दिया और बाती" "तलाक एक प्रेम कथा" का शुभ मुहूर्त कर रहे है।

निर्देशक जेम्स पार्कर ने 3 फिल्मो के बारे में बताया कि हमारी 3 फिल्मे "जोगाड़" "दिया और बाती" "तलाक एक प्रेम कथा" जो अलग अलग सब्जेक्ट पर आधारित है जिसमे दर्शको को मनोरंजन का फुल डोज मिलेगा और तीनों फिल्मो की कहानी को लेखक रमेश गुप्ता ने हर वर्ग के दर्शको को ध्यान में रखकर कहानी को लिखा है।

तीनो फिल्मो का निर्माण वेलकम फ़िल्म सिटी वर्ल्ड के बैनर तले हो रहा है जिसके निर्माता अजीत शुक्ला है जिन्होंने इससे पहले अनाड़ी ऑटो वाला फ़िल्म बनाई थी जो सुपरहिट रही उन्होंने फिर अनाड़ी ऑटो वाला के हीरो कृष भैया को लेकर  इन तीन फिल्मो का निर्माण कर रहे है उन्होंने कहा कि कृष भैया बहुत जबरदस्त और मेहनती कलाकार है जिनकी मेहनत और लगन को देखकर मैं फिर इनके साथ तीन फिल्मों का निर्माण कर रहा हूँ।

फ़िल्म में केंद्रीय भूमिका में कृष भैया,गरिमा मौर्या,अनुष्का तिवारी,गोरखपुरिया भौजी और गुलप्सा खातून है। सह निर्देशक राकेश गिरी हैं, कोरियोग्राफर आकाश और कला विजय चोपड़ा फ़िल्म के प्रचारक सोनू यादव एडिफ्लोर है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ