Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भोजपुरी फिल्‍म ‘मेरे चाचू की शादी’ का ट्रेलर 24 घंटे में शामिल हुआ मिलियन क्‍लब में


नवोदित कलाकार सुमित चंद्रवंशी और निशा सिंह स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘मेरे चाचू की शादी’ का ट्रेलर वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी पर रिलीज कर दिया गया है, जिसे अब तक 24 घंटे में 1 मिलियन से भी अधिक लोगों ने देखा है। यह फिल्‍म मूलत: एक ऐसे लड़के की कहानी पर बेस्‍ड है, जिसकी शक्‍ल सूरत अच्‍छी नहीं होती है और समाज में उसे हीन दृष्टि से देखा जाता है। मगर उस लड़के के भी अपने सपने होते हैं और उसे भी ख्‍वाहिश अच्‍छी लड़की से शादी करने की होती है। लेकिन क्‍या लड़की उसको एक्‍सेप्‍ट कर पाती है। कुछ इसी स्‍टोरी लाइन की यह फिल्‍म है, जिसका ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।


फिल्‍म ‘मेरे चाचू की शादी’ एक चाइलेंजिग फिल्‍म है, जो किसी भी नवोदित कलाकार के लिए आसान नहीं होता है कि इस तरह की फिल्‍में कर सके। यह भोजपुरी सिनेमा में बदलाव का द्योतक है। ऐसा पहली बार हुआ है भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में कि कोई बतौर सोलो हीरो डेब्‍यू करने वाले कलाकार को दर्शकों ने खूब सराहा है। यह फिल्‍म साबित करता है कि दर्शकों को अच्‍छी फिल्‍में ही पसंद हैं। सुमित ने बिना हिरोइज्‍म के बेहतरीन काम किया  है। दर्शकों को अच्‍छी फिल्‍म चाहिए ना कि बड़ा नाम वाले फिल्‍म।  


यह फिल्‍म एक और मामले में खास रहा है। यह पहली ऐसी फिल्‍म है भारतीय सिनेमा इंडस्‍ट्री के इतिहास में, जिसमें 8 – 8 म्‍यूजिक डायरेक्‍टर हैं। सभी टॉप के म्‍यूजिशियन ने फिल्‍म में म्‍यूजिक दी है। तभी इस फिल्‍म का म्‍यूजिक बेहतरीन बना है। यह दर्शकों के लिए फिल्‍म में खास आकर्षण पैदा करता है। कुल मिलाकर देखें तो फिल्‍म बेहतरीन होने वाली है। बस इसके लिए दर्शकों को सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार करना होगा।   

Link:-


आपको बता दें कि विजय खरे एक्टिंग एकेडमी के बैनर की फिल्‍म ‘मेरे चाचू की शादी’ के प्रोड्यूसर आशुतोष खरे, डायरेक्‍टर रूस्‍तम अली चिस्‍ती और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में सुमित चंद्रवंशी और निशा सिंह के अलावा आशुतोष खरे, मंटू लाल, शालू सिंह प्रमुख्‍य भूमिका में हैं। म्‍यूजिक डायरेक्‍टर छोटे बाबा, राजकुमार आर पांडेय, ओम झा, शिशिर पांडेय, रजनीश मिश्रा, मधुकर आनंद, स्‍व. धनंजय मिश्रा और अविनाश झा घुंघरू हैं। लिरिक्‍स सुमित सिंह चंद्रवंशी का है।

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ