Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अभय तिवारी की भोजपुरी फिल्‍म ‘भईया नीलकंठ’ का फर्स्‍ट लुक आउट


ओमकारा फिल्‍म कंपनी प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘भईया नीलकंठ’ का फर्स्‍ट लुक आज मुंबई में आउट कर दिया गया। फिल्‍म के निर्देशक राजू चौहान हैं और निर्माता खुद अभय तिवारी हैं, जो इस फिल्‍म में लीड रोल में भी नजर आने वाले हैं। फिलहाल इस फिल्‍म को लेकर प्री प्रोडक्‍शन फेज में काम तेजी से जारी है। फिल्‍म की कास्टिंग का भी काम साथ चल रहा है। फिल्‍म के लीड रोल में तो अभय तिवारी होंगे ही, लेकिन बांकी कास्‍ट की घोषणा भी जल्‍द ही की जायेगा। खबर है कि फिल्‍म में इंडस्‍ट्री की टॉप मोस्‍ट पॉपुलर अभिनेत्रियों में से किसी एक को साइन किया जायेगा।

वहीं, फिल्‍म ‘भईया नीलकंठ’ के लिए अ‍भय तिवारी से निर्देशक राजू चौहान कड़ी मेहनत करवा रहे हैं। उनका कहना है कि यह भोजपुरी के सबसे बड़ी बजट वाली फिल्‍म होगी, तो इसमें हर कुछ परफैक्‍ट तरीके से हम इसका पूरा ख्‍याल रख रहे हैं। इसलिए कहानी के अनुसार, अभय तिवारी की बॉडी को शेप में लाने का प्रयास और उनके अभिनय को और ज्‍यादा निखारने के लिए मेहनत कर रहे हैं। क्‍योंकि फिल्‍म का बजट बड़ा होगा, तो फिल्‍म का निर्माण भी पूरी भव्‍यता के साथ होगी। इसको लेकर अभय भी काफी सर्पोटिव हैं। उन्‍हें पता है कि इस फिल्‍म में उनकी भूमिक अब तक सबसे ज्‍यादा चाइलेंजिंग होने वाली है।

राजू चौहान ने बताया कि फिल्‍म में खूबसूरत संगीत भी होंगे, जिसके संगीतकार मधुकर आनंद और गीतकार विनय बिहारी हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म की कहानी मनोज कुशवाहा ने लिखी है। छायांकन नंदलाल चौधरी का है। एक्‍शन दिलीप यादव का है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ