Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

राजू सिंह माही की भोजपुरी फिल्म "गुमराह " का फर्स्ट लूक आउट


'गुमराह' मतलब किसी को धोखे में रखना। इसी टाइटल के साथ अभिनेता राजू सिंह माही एक फ़िल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम ही है 'गुमराह'। इस फ़िल्म का फर्स्ट लुक आज आउट कर दिया गया है, जो आपको भी गुमराह कर सकती हैं, क्योंकि फर्स्ट लुक में ही राजू सिंह माही दो खूबसूरत अभिनेत्री सोनालिका प्रसाद और प्रीति ध्यानी के साथ नज़र आये हैं, जिस वजह से कहा जा रहा है कि यह फ़िल्म भोजपुरी की एक लव ट्रायंगल है। फ़िल्म में अजय सूर्यवंशी और सूर्या द्विवेदी भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं।


सारा फिल्म्स एंड एंटरटेनमेंट हाउस प्रस्तुत फ़िल्म गुमराह के प्रोड्यूसर अनमोल जागेटिया हैं, जबकि प्रवीण कुमार गुदरी इसके डायरेक्टर हैं। उन्होंने बताया कि फ़िल्म का प्लाट इतना मजेदार है कि हर कोई फ़िल्म को एक बार नहीं बार - बार देखना पसंद करेगा। फ़िल्म का फर्स्ट लुक दर्शको को पसंद आ रहा है। यह हमारे लिए संतोषजनक है, मगर हम एक बेहतरीन फ़िल्म लेकर आ रहे हैं। इस फ़िल्म में राजू सिंह माही, 2 अभिनेत्रियों के साथ रोमांस में दिखेंगे, लेकिन कौन किसको गुमराह कर रहा है। इसके लिए फ़िल्म रिलीज तक इंतजार करना होगा।


उन्होंने बताया कि फ़िल्म में संगीत बेहद कर्णप्रिय होने वाला है। ओम झा और अनुज तिवारी इसके संगीतकार हैं। कहानी ए बी मोहन ने लिखी है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। कोरियोग्राफर ज्ञान सिंह और प्रसून यादव हैं। एक्शन श्रवण कुमार का है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ