Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Shooting of Amrish Singh's film 'Jai Maa Vindhyavasini' begins in Handia Prayagraj

अमरीश सिंह की फिल्‍म ‘जय मां विंध्‍यवासिनी’ की शूटिंग शुरू हंडिया प्रयागराज मे

तपोभूमि प्रयागराज के हंडिया (यूपी) में आज से भोजपुरी अभीनेता अमरीश सिंह की अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म ‘जय मां विंध्‍यवासिनी’ की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्‍म में भोजपुरिया सुपर स्‍टार अमरीश सिंह के साथ हॉटकेक अंजना सिंह की जोड़ी नजर आयेंगे, जिन्‍होंने आज फिल्‍म के सेट पर कई सफल टेक भी दिए हैं। धार्मिक जोनर की अतिमहत्‍वपूर्ण इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर जय सिंह हैं और फिल्‍म का निर्माण श्रद्धा साईं प्रोडक्‍शन के बैनर तले की जा रही है।   

इस फिल्‍म को लेकर निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु ने बताया कि फिल्‍म ‘जय मां विंध्‍यवासिनी’ का कांसेप्‍ट बेहद अनोखा है और यह सभी वर्ग के दर्शकों को पसंद आने वाली है। क्‍योंकि यह फिल्‍म बड़े पैमाने पर बन रही है, इसलिए हमने फिल्‍म की हर बारिकियों पर प्री प्रोडक्‍शन के दौरान ध्‍यान दिया है। फिल्‍म के गाने से लेकर डायलॉग दर्शकों को फिल्‍म से जोड़ने का काम करने वाले हैं। आज हमने माता रानी की कृपा से फिल्‍म की शूटिंग शुरू की है। इस दौरान हम सेट पर सरकार द्वारा कोरोना वायरस से बचने के लिए जारी गाइडलाइंस का भी ध्‍यान रख रहे हैं। हमारे लिए फिल्‍म का हर एक बंदा अपने परिवार के सदस्‍य जैसा है। इसमें फिल्‍म के प्रोड्यूसर की मदद सहरानीय है। इसलिए हमें भरोसा है कि हम साल की सबसे बेस्‍ट फिल्‍म का निर्माण करने जा रहे हैं।

इस फिल्‍म में अंजना सिंह और अमरीश सिंह के साथ प्रकाश जैश, विनोद मिश्रा, के के गोस्‍वामी, उमाकांत राय, रींकु भारती, अवंतिका यादव ,जे निलम ,त्रिशा खान ,समर्थ चतुर्वेदी ,अंकित त्रिपाठी ,श्रीकृष्णा मिश्रा ,सानाय शर्मा ,रश्मि शर्मा और आम्रपाली दुबे भी होंगी। फिल्‍म के भक्तिमय सुरीले गीत – संगीत मुन्‍ना दुबे के होंगे। पीआरओ संजय भूषण पटियाला होंगे। कार्यकारणी निर्माता उमाकांत राय हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ