Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Shooting of Deepak Dildar's film Main Tere Ishq Mein Marjawan started in the presence of Minister Rajeshwar Singh

मंत्री राजेश्‍वर सिंह की उपस्थिति में शुरू हुई दीपक दिलदार की फिल्‍म ‘मैं तेरे इश्क़ में मरजांवा’ की शूटिंग


भोजपुरी फिल्‍म अभिनेता दीपक दिलदार की अपकमिंग फिल्‍म ‘मैं तेरे इश्क़ में मरजांवा’ की शूटिंग गोरखपुर में शुरू हो गई। फिल्‍म की शूटिंग की शुरूआत उत्तर प्रदेश के मंत्री राजेश्‍वर सिंह द्वारा फीता काटने के बाद शुरू हुई। इस दौरान उन्‍होंने फिल्‍म की सफलता की कामना की और कहा कि उत्तर प्रदेश में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ जी के नेतृत्‍व में फिल्‍मों का उतरोत्तर विकास हुआ है। यही वजह है कि आज यहां सभी भाषाओं की फिल्‍मों की शूटिंग हो रही है। उन्‍होंने कहा कि हम फिल्‍म ‘मैं तेरे इश्क़ में मरजांवा’ की सफलता के लिए कामना की।

फिल्‍म के निर्माता कृष्णा कांत जी संतोष सिंह हैं, जिन्‍होंने फिल्‍म के सेट पर आये मंत्री राजेश्‍वर सिंह का स्‍वागत किया और आभार व्‍यक्‍त किया। उनहोंने कहा कि यूपी सरकार की ओर से हमें बेहद सपोर्ट मिल रहा है। हम बेहद अच्‍छी फिल्‍म बना रहे हैं।  इस दौरान हम सेट पर सरकार द्वारा कोरोना वायरस से बचने के लिए जारी गाइडलाइंस का भी ध्‍यान रख रहे हैं। हमारे लिए फिल्‍म का हर एक बंदा अपने परिवार के सदस्‍य जैसा है। हमें भरोसा है कि हम साल की सबसे बेस्‍ट फिल्‍म का निर्माण करने जा रहे हैं।
फिल्‍म के निर्देशक और लेखक संदीप सिंह व कार्यकारी निर्माता अभय सिंह हैं। फिल्‍म में दीपक दिलदार के अपोजिट अभिनेत्री प्राची सिंह फीमेल लीड में होंगी। फिल्‍म में अयाज खान, नरमुंडा स्‍वामी, संजय वर्मा, अनूप अरोड़ा और चंदन राज भी होंगे मुख्‍य भूमिका में।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ