Latest News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

इलेक्शन में उतरे खेसारी लाल? गाया- लड़ब हम विधायकी के चुनाव, वीडियो वायरल


अकसर अपनी फिल्मों और गानों के लिए चर्चा में रहने वाले भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। रिलीज होने के कुछ ही घंटों में इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में खेसारी लाल यादव नेता के रूप में दिख रहे हैं। दरअसल, 27 अक्टूबर 2020 को खेसारी लाल यादव का एक नया वीडियो आया है।

यह चुनाव पर आधारित एक भोजपुरी गाना है, जिसे खेसारी लाल यादव ने ही गाया है। उनके साथ अंतरा सिंह प्रियंका ने गाने को अपनी आवाज से सजाया है। गाने के बोल हैं... 'विधानसभा से लड़ब हम विधायकी के चुनाव'। इस गाने को अखिलेश कश्यप ने लिखा है और श्याम सुंदर ने इसका संगीत दिया है। आदिशक्ति फिल्म्स द्वारा रिलीज किया गया ये गाना काफी देखा जा रहा है।


यू-ट्यूब पर इस गाने के वीडियो ने धूम मचा रखी है। इस गाने में खेसारी लाल यादव एक नेता के रूप में कुर्ता पजामा और वेस्ट कोर्ट पहने हुए हैं। उनका यह वीडियो सॉन्ग इसलिए भी देखा जा रहा है क्योंकि बिहार में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। ऐसे में यह कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि खेसारी ने मौके का फायदा उठाकर सटीक निशाना लगाया है।

हालांकि, इससे पहले भी चुनाव पर आधारित कई भोजपुरी गाने रिलीज हो चुके हैं। वहीं, इस चुनावी सीजन में कई भोजपुरी सिंगर्स भी नेताओं के प्रचार के लिए सैकड़ों गाने गा चुके हैं। जिला स्तर के नेताओं पर आधारित चुनावी भोजपुरी गानों की भी भरमार है।

यहा सुने गीत:- 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ